Redmi K60 Ultra के स्केच रेंडर लीक, सामने आया बड़ा कैमरा मॉड्यूल और फ्रन्ट डिजाइन

Redmi K60 Ultra के स्केच रेंडर लीक, सामने आया बड़ा कैमरा मॉड्यूल और फ्रन्ट डिजाइन
HIGHLIGHTS

Redmi K60 Ultra इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है

यह स्मार्टफोन Redmi K60 सीरीज का लेटेस्ट मॉडल होगा

हाल ही में Redmi K60 Ultra के स्केच रेंडर के जरिए फोन का डिजाइन सामने आया है

पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi K60 Ultra इस साल की तीसरी तिमाही यानि जुलाई से सितंबर के बीच लॉन्च हो सकता है। यह K60 सीरीज का चौथा वेरिएंट होगा। अपकमिंग स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। अब चीनी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने Redmi K60 Ultra का एक रेंडर स्केच साझा किया है जिससे इसके डिजाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

Redmi K60 Ultra का डिजाइन स्केच रेंडर के जरिए हुआ लीक 

DCS द्वारा साझा किया गया रेंडर दिखाता है कि Redmi K60 Ultra में सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले होगी। बैक पैनल पर एक चौकोर कैमरा आइलैंड दिया जाएगा। इस मॉड्यूल में बाईं तरफ दो कैमरा सेंसर्स होंगे वहीं दाईं तरफ LED यूनिट और उसके नीचे एक और सेंसर मिलेगा। 

redmi k60 series

लीक्स सुझाव देते हैं कि Redmi K60 Ultra 1.5K डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन कथित तौर पर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200+ चिपसेट से लैस होगा और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

Redmi K60 Ultra के बारे में हमें अब तक इतनी ही जानकारी मिली है। आने वाले कुछ हफ्तों में हम इस स्मार्टफोन के बारे में और अधिक डिटेल्स सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं। 

दूसरी खबर यह है कि रेडमी ने इस हफ्ते की शुरुआत में K60 का 16GB रैम + 1TB स्टोरेज वेरिएंट चीन में लॉन्च किया था। इसकी कीमत Yuan 3,599 रखी गई है और यह देश में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo