Redmi 12 को 2 जून को किया जाएगा पेश, देखें कीमत से लेकर स्पेक्स तक की हर डिटेल

Redmi 12 को 2 जून को किया जाएगा पेश, देखें कीमत से लेकर स्पेक्स तक की हर डिटेल
HIGHLIGHTS

Redmi 12 को 2 जून को यूरोप में लॉन्च किया जा सकता है

हैंडसेट 5000mAh बैटरी से लैस होने की उम्मीद है

स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल हो सकता है

शाओमी अपने नए किफायती Redmi 12 के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने अभी इस फोन की लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। इसी बीच एक नए लीक के जरिए Redmi 12 की लॉन्च डेट और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। 

Dealabs की रिपोर्ट ने अपकमिंग स्मार्टफोन के रैम, स्टोरेज और कीमत की डिटेल्स का भी खुलासा किया है। आइए देखते हैं Redmi 12 की अनुमानित कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स… 

Redmi 12 कब होगा लॉन्च और क्या होगी कीमत?

शाओमी द्वारा Redmi 12 को यूरोप में 2 जून को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। रिपोर्ट का दावा है कि डिवाइस EUR 199 (लगभग Rs 17,700) में लॉन्च होगा। डिवाइस तीन रंगों ब्लू, सिल्वर और ब्लैक में आएगा। 

Redmi

Redmi 12 स्पेसिफिकेशन्स 

स्मार्टफोन 6.79-इंच IPS TFT स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है। इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। डिवाइस 5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा हैंडसेट में मीडियाटेक हीलिओ G88 SoC लगाया जा सकता है। 

Redmi 12 के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो सेंसर शामिल होगा। सेल्फी के लिए फोन में 8MP फ्रन्ट कैमरा दिया जा सकता है। 

फोन में ड्यूल स्पीकर्स, 3.5mm हेडफोन जैक, फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस रिकॉग्निशन सपोर्ट भी दिए जाने की संभावना है। कहा गया है कि फोन एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 13 पर काम करेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo