REDMI K20 अपडेट: प्री-ऑर्डर हुए शुरू, कीमत के बारे में आया लीक, होगा 3.5mm हैडफोन जैक से लैस

REDMI K20 अपडेट: प्री-ऑर्डर हुए शुरू, कीमत के बारे में आया लीक, होगा 3.5mm हैडफोन जैक से लैस
HIGHLIGHTS

फोन में दिया जाएगा 3.5mm हैडफोन जैक

चीन में प्री-ऑर्डर हुए शूरु

Redmi 28 मई को चीन में आयोजित लॉन्च इवैंट में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा और यूज़र्स डिवाइस को प्री-बुक कर सकते हैं। कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing पिछले कुछ समय डिवाइस को टीज़ कर रहे हैं और वेबो पर एक पोस्ट में पुष्टि की गई है कि फोन को CNY 100 (लगभग Rs 1000) देकर प्री-बुक किया जा सकता है। बाकी की रकम फोन को लॉन्च होने के बाद अदा कर सकते हैं। प्री-ऑर्डर किए जाने वाले यूनिट्स को 7 दिनों के अंदर डिलीवर किया जाएगा। Weibing ने यह भी कहा कि डिवाइस की भारी डिमांड आने के चलते कंपनी पहले से ही बड़ा स्टॉक ले कर चल रही है।

Weibing ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन लीक से संकेत मिलते हैं कि फोन को CNY 2599 (लगभग 26,000) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। SlashLeaks पर लीक हुई तस्वीर में एक बोर्ड पर Redmi K20 के विज्ञापन को दिखाया गया है। विज्ञापन में फोन को CNY 2599 की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। Weibo पर दिखे पोस्ट में Weibing ने पुष्टि कर दी है कि डिवाइस में 3.5mm जैक मिलेगा।

अब तक लीक हुई स्पेकिफिकेशन के आधार पर डिवाइस को कोरनिंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा और डिवाइस में 6.39 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी जो 1080 x 2340 पिक्सल का रेजोल्यूशन ऑफर करेगी। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 27W फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 4+ सपोर्ट करेगा। डिवाइस को एंडरोइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। कनैक्टीविटी के लिए डिवाइस USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm जैक दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन को सेवेन्थ जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ उतारा जाएगा।

Redmi K20 को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसे 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेयर किया जाएगा। Redmi K20 को 48MP के मुख्य कैमरा, 13MP के वाइड-एंगल सेन्सर और 8MP टेलेफोटो सेन्सर दिया जाएगा। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo