Redmi K20 की नई तस्वीर आयी सामने, इस शानदार ग्रेडिएंट कलर में आ सकता है स्मार्टफोन

Redmi K20 की नई तस्वीर आयी सामने, इस शानदार ग्रेडिएंट कलर में आ सकता है स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

पॉप-अप कैमरा से लैस हो सकता है फ़ोन

फ़ोन gradient blue design के साथ हो सकता है पेश

लेटेस्ट टीज़र का खुलासा

हाल ही में Redmi General Manager, Lu Weibing, ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग Redmi K20 series में यूज़र्स को Dual-Band GPS सपोर्ट मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ़ोन को कंपनी 28 मई को लॉन्च करने वाली है। इससे पहले ही इस Redmi K20 स्मार्टफोन को लेकर कई खबरें सामने आ रहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। साथ ही एक ताज़ा पोस्टर टीज़ किया गया है जिसमें स्मार्टफोन को gradient blue design के साथ पेश किया गया है। साथ ही इसमें पॉप-अप कैमरा होने की भी उम्मीद की जा रही है।

चीन में आधिकारिक लॉन्च से पहले Redmi अपने आगामी Redmi K20 से संबंधित टीज़र जारी कर रही है। लेटेस्ट टीज़र में कंपनी ने खुलासा किया है कि रेडमी K20 में अल्ट्रा-लाइनर स्पीकर बड़े 0.9 सीसी फिजिकल कैविटी में होगा।

साथ ही हाल ही में आये टीज़र से इस बात का का भी पता चला था कि Redmi K20 बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए गेम टर्बो 2.0 के साथ आएगा। यह गेम टर्बो फीचर का नया अवतार होगा। आपको बता दें कि इस फीचर को नए मीयूआई ग्लोबल बीटा अपडेट के ज़रिए Poco F1 में शामिल किया गया था।

Weibo पर Redmi ने Redmi K20 में डीसी डिमिंग फीचर दिए जाने की बात कही है और साथ ही डिवाइस को हाइ-रेज़ ऑडियो सपोर्ट के साथ लाने की बात कही गयी है। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा। स्मार्टफोन के बारे में एडवांस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस देने का दावा है। Redmi K20 को जहां चीन में 28 मई को लॉन्च किया जाएगा, वहीं इसे भारत में कब लाया जाएगा, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता और साथ ही Redmi K20 फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.39-इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ दो रैम वेरिएंट में आ सकता है जिसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम शामिल हैं। वहीँ स्टोरेज में 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी और 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo