Realme के ये सबसे दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाले फोंस 18 जून को हो सकते हैं लॉन्च, इन खूबियों के बल पर देंगे सबको मात

Realme के ये सबसे दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाले फोंस 18 जून को हो सकते हैं लॉन्च, इन खूबियों के बल पर देंगे सबको मात
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Realme की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि वह जल्द ही अपने पहले स्नेपड्रैगन 778G प्रोसेसर वाले फोंस को लॉन्च करेगा

स्नेपड्रैगन 778G और स्नेपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आने वाले Realme Phones की एंट्री 18 जून को मार्किट में हो सकती है

हालाँकि Realme के इन फोंस के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है

Realme की ओर से लगभग दो फोंस को क्वालकॉम के चिपसेट के साथ जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। अभी हाल ही में क्वालकॉम की ओर से अपने स्नेपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर की घोषणा की गई थी। हालाँकि इसके तुरंत बाद ही Realme ने भी इस बात की घोषणा की थी कि वह भी अपने नए फोंस को इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगा। इनमें से एक फोन को क्विकसिल्वर कोडनेम दिया गया है। हालाँकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को कब लॉन्च किया जाने वाला है। 

हालाँकि अब एक अफवाह आ रही है कि Realme की ओर से 18 जून को क्विकसिल्वर को यानी Realme Quicksilver को लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि नाम की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है तो इस नाम को अभी सही न माना जाए। इसके अलावा एक अन्य फोन को जिसे Realme की ओर से स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, को भी इसी दिन लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर एक चीनी टिपस्टर यानी डिजिटल चैट स्टेशन की मानें तो आपको बता देते है कि अगले महीने Realme की ओर से दो नए मोबाइल फोंस को मार्किट में लाया जा सकता है। हालाँकि अगर कंपनी अपने दो फोंस को लॉन्च नहीं करती है तो यह तो माना जा ही रहा है कि इस दिन यानी 18 जून को Realme Quicksilver को तो लॉन्च किया ही जाने वाला है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह मोबाइल फोन इस इवेंट का स्टार भी होने वाला है। 

नया Snapdragon 788G चिपसेट 40 प्रतिशत बहर CPU परफॉर्मेंस के साथ आया है और नए एड्रेनो 642L GPU के साथ ग्राफिक परफॉर्मेंस में भी 40 प्रतिशत सुधार है। कनैक्टिविटी के लिए स्नैपड्रैगन 778G, Snapdragon X53 5G के साथ काम करता है और mmWave व Sub-6 कनैक्टिविटी सपोर्ट करता है। यह 2.9 Gbps तक की स्पीड के लिए Wi-Fi 6/6E (5GHz और 6GHz बैंड के साथ) सपोर्ट करेगा।

Realme ने हाल ही में सस्ता 5G फोन Realme Narzo 30 ग्लोबली लॉन्च किया है। Realme Narzo 30  को 6.5 इंच की FHD+  डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080 × 2400  पिक्सल, स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 प्रतिशत और पीक ब्राइटनेस 580 है। डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट दी गई है। फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95  गेमिंग प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे Mali-G76 GPU के साथ पेयर किया गया है। Realme Narzo 30  केवल एक वेरिएंट 6GB रैम व 128GB UFS 2.1  स्टोरेज के साथ आया है। फोन को डेडिकेटेड माइक्रो SD स्लॉट भी दिया गया है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo