Realme GT Neo 6: कंपनी का नया फोन देगा धांसू परफॉरमेंस का अनुभव, देखें क्या होंगे फीचर

Realme GT Neo 6: कंपनी का नया फोन देगा धांसू परफॉरमेंस का अनुभव, देखें क्या होंगे फीचर
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo 6 आने वाले कुछ ही महीनों में लॉन्च हो सकता है

अपकमिंग फोन में OIS के साथ 50MP मेन कैमरा सेटअप शामिल होने की उम्मीद है

कंपनी ने अभी Realme GT Neo 6 को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी अपना नया स्मार्टफोन GT Neo 6 पेश करने की तैयारी कर रहा है, लेकिन अभी तक कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस की कोई लॉन्च टाइमलाइन नहीं बताई है। इसके अलावा टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने Weibo पर Realme GT Neo 6 के कथित स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है जो संकेत देते हैं कि फोन में कई दिलचस्प फीचर्स होंगे।  

Realme GT Neo 6 स्पेसिफिकेशन्स 

फोन की डिस्प्ले का सटीक साइज़ तो अभी पता नहीं चला है लेकिन इसमें एक फ्लैट OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जिसमें पतले बेजल्स होंगे और यह 1.5K+ रिज़ॉल्यूशन और 144Hz हाई रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के ओवरक्लॉक्ड वर्जन से लैस हो सकता है।

Realme

हैंडसेट की बैटरी के बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन यह जरूर पता चला है कि इसकी बैटरी 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसी बीच, हाल ही की एक रिपोर्ट ने बताया कि अपकमिंग स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP मेन कैमरा सेटअप शामिल हो सकता है। हालांकि, रिपोर्ट में अन्य सेंसर्स की कोई डिटेल्स मेंशन नहीं की गई थी। 

Realme GT Neo 6 लॉन्च टाइमलाइन

जैसा कि पहले ही बताया गया है कंपनी ने Realme GT Neo 6 के बारे में किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह कहा गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन को इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा, जिसका मतलब है कि हम यह स्मार्टफोन जुलाई और सितंबर के बीच में आने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, सटीक डिटेल्स के लिए हमें कंपनी की ओर से अधिक जानकारी आने का इंतज़ार करना होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo