जल्द realme की ओर से आएगा Realme Flip या Realme Fold, कंपनी के CEO ने टीज़ किया फोन

जल्द realme की ओर से आएगा Realme Flip या Realme Fold, कंपनी के CEO ने टीज़ किया फोन
HIGHLIGHTS

Samsung को जल्द ही फ्लिप और फोल्ड श्रेणी में Realme से टक्कर मिलेगी

कंपनी एक किफायती फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है

कंपनी वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल दोनों ही तरह के फोल्डेबल डिवाइस लाने की तैयारी कर रही है

पिछले कई सालों से Samsung फोल्डेबल मार्केट पर राज कर रहा है। हालांकि, अब साउथ कोरिया के ब्रांड को फोल्डेबल सेगमेंट में कई अन्य कंपनियों से टक्कर मिलने वाली है। OPPO का Find N2 Flip जो हाल ही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ है वो सैमसंग की Galaxy Z Flip सीरीज से टक्कर लेगा। Tecno Phantom V Fold और आगमी OnePlus V Fold (अस्थाई नाम) Galaxy Z Fold सीरीज से टक्कर लेगा। उम्मीद है कि Samsung को जल्द ही फ्लिप और फोल्ड श्रेणी में Realme से टक्कर मिलेगी। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

जैसा कि आप देख सकते हैं, Realme के CEO Madhav Sheth ने रियलमी फैंस से पूछा है कि उन्हें अगला प्रोडक्ट Realme Flip चाहिए या Realme Fold। इससे पता चलता है कि कंपनी वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल दोनों ही तरह के फोल्डेबल डिवाइस लाने की तैयारी कर रही है।

नवंबर 2022 में रियलमी चाइना के वाइस प्रेसीडेंट Xu Qi ने कंपनी के आने वाले प्लांस के बारे में बात की थी। उन्होंने ने कहा था कि कंपनी दो GT Neo ब्रांड के फोंस लॉन्च करेगी जिनमें दो नंबर सीरीज फोन और एक GT series सीरीज हर साल लाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि कंपनी एक किफायती फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है। 

realme fold

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Tweet में लिखे गए Realme Flip और Realme Fold दोनों नाम अभी फाइनल नाम नहीं लगते हैं। कंपनी के CEO ने फोल्डेबल फोन को टीज़ किया है और उम्मीद है कि आने वाले समय में अधिक जानकारी भी सामने आएगी। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

रियलमी ने हाल ही में Realme GT 3 240W को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। यह चीन में उपलब्ध Realme GT Neo 5 240W का रीब्रांडेड वर्जन है। 240W फास्ट चार्जिंग के अलावा, GT 3 में 6.74-इंच OLED 1.5K 144Hz डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 8 Plus Gen 1 चिप, LPDDR5x RAM, UFS 3.1 स्टोरेज, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 4,600mAh की बैटरी मिलती है।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo