Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर
HIGHLIGHTS

Realme C30s सर्टिफिकैशन वेबसाइट पर आया नजर

जल्द लॉन्च होगा Realme C30s

Realme C30s को दिया गया है RMX3690 मॉडल नंबर

पिछले महीने, Realme C33 NBTC, BIS, FCC और EEC सहित कई सर्टिफिकेशन साइटों पर दिखाई दिया, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेक्स का पता चला है। अब, एक नया सी सीरीज स्मार्टफोन विभिन्न प्रमाणन डेटाबेस पर दिखाई दिया है।

MySmartPrice की एक नई रिपोर्ट ने आगामी Realme C30s को NBTC और EEC सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा है।

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

NBTC लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX3690 है और यह Realme C30s मॉनीकर की पुष्टि करता है। चूंकि यह पहली बार है जब इस डिवाइस ने ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज की है, इसके स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं मिली है। हालाँकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही लीक सामने आएंगे। तब तक, आइए Realme C30 पर एक नज़र डालते हैं कि क्या उम्मीद की जाए।

realme c30s

Realme C30 स्पेक्स 

Realme C30 एक एंट्री-लेवल 4G स्मार्टफोन है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 400nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है। इसमें मोटे बेज़ल और फ्रंट कैमरे के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच है।

डिवाइस UNISOC T612 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और माली G57 GPU है। चिपसेट के साथ 3GB LPDDR4X रैम और 32GB UFS2.2 स्टोरेज मिल रहा है। डिवाइस पर एक डेडिकेटेड  माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। यह रियलमी यूआई गो एडिशन पर चलता है, जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

Realme C30 में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा है। डिवाइस 5000mAh की बैटरी से लैस है और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टर के माध्यम से 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo