Realme 9i 5G इस दिन होगा लॉन्च, ट्रिपल कैमरा सेटअप और दमदार फीचर्स से होगा लैस

Realme 9i 5G इस दिन होगा लॉन्च, ट्रिपल कैमरा सेटअप और दमदार फीचर्स से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Realme 9i 5G को इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है।

Realme 9i 5G में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर मिलने वाला है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Realme 9i 5G स्मार्टफोन एक किफायती 5G स्मार्टफोन होने वाला है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन को 18 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है, इस बारे में कंपनी भी जानकारी दे चुकी है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है कि यह Realme 9i का ही 5G मॉडल होने वाला है। इस फोन के बेस वैरिएन्ट को इंडिया के बाजार में मात्र 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कीमत 15000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि कंपनी ने कुछ समय पहले यह भी कहा था कि वह 10000 रुपये के अंदर एक फोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Realme की ओर से Realme 9i के लिए एक डेडीकेटेड पेज भी तैयार किया है। यहाँ से फोन के स्पेक्स और डिजाइन की भी जानकारी मिल रही है। आपको यहाँ बता देते है कि आधिकारिक पोस्टर से फोन के यूनीबॉडी डिजाइन के बारे में जानकारी मिल रही है। इसके अलावा एक बैक पैनल भी यहाँ आपको अलग ही डिजाइन में नजर आएगा, जिसपर आपको तीन कैमरा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फोन के राइट साइड में आपको एक पावर बटन मिल रहा है, इतना ही नहीं इसमें ही आपको फोन का फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा

यहाँ आपको बता देते है कि इस फोन में आपको यानि Realme 9i 5G में आपको MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर मिल रहा है, जो की किफायती 5G Phones में देखने को मिल चुका है। हालांकि फोन के अन्य डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि इसके बारे में जल्द ही अन्य जानकारी भी सामने आने वाली है। ऐसा भी कह सकते हैं कि यह Realme 9i के बहुत से स्पेक्स को बॉरो करने वाला है। 

यह इमेज Realme 8i की है

Realme 9i में क्या मिलता है?

रियल मी 9आई स्मार्टफोन (Smartphone) को एक 6.6-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है। इसके अलावा अगर पिक्सेल डेन्सिटी की बात करें तो इसमें आपको 401ppi पिक्सेल डेन्सिटी मिल रही है। हालांकि इतने पर ही इसके फीचर खत्म नहीं होते हैं। फोन में आपको एक पंच-होल नॉच भी मिल रहा है, जो डिस्प्ले के लेफ्ट कॉर्नेर पर है, इसमें आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिल रहा है, जो एक मिड-रेंज स्मार्टफोन्स में आने वाला चिपसेट है, इसमें आपको 5G क्षमता नहीं मिल रही हैं। फोन को आप 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Realme (रियल मी) 9i को यहाँ मात्र एक ही रैम और स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया गया है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इंडिया में फोन के दो वैरिएन्ट लॉन्च किए जा सकते हैं, यहाँ आपको बता देते है कि इन बातों का भी कयास ही लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर लीक हुई Apple iPhone 14 की कीमत, जानें डीटेल

कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपकको एक 50MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का सेकन्डेरी कैमरा भी मौजूद है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा भी मिल रहा है। स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है, इसमें आपको 33W की फास्ट चार्जिंग मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo