Realme 9 सीरीज 2022 में करेगी धमाका, ये 4 रियलमी smartphone, Xiaomi के लिए बनेंगे मुसीबत

Realme 9 सीरीज 2022 में करेगी धमाका, ये 4 रियलमी smartphone, Xiaomi के लिए बनेंगे मुसीबत
HIGHLIGHTS

Realme 9 सीरीज में चार स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च हो सकते हैं

लीक से यह भी सामने आ रहा है कि यह सीरीज (Series) 2022 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है

Realme 9 सीरीज (Series) में Realme 9, Realme 9 Pro, Realme 9i, Realme 9 Pro+ या Realme 9 Max स्मार्टफोन (Smartphone) मॉडल हो सकते हैं

Realme ब्रांड की एक और लेटेस्ट (latest) स्मार्टफोन (Smartphone) सीरीज (Series) भारतीय बाजार में आने के लिए तैयार है। पता चला है कि Realme 9 सीरीज (Series) बहुत जल्द टेक मार्केट में लॉन्च हो सकती है। कई लीक ऐसा कह रहे है कि Realme 9 सीरीज (Series) में चार अलग अलग मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। लीक से यह भी सामने आ रहा है कि यह सीरीज (Series) 2022 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है।

91 Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 9 सीरीज (Series) में Realme 9, Realme 9 Pro, Realme 9i, Realme 9 Pro+ या Realme 9 Max स्मार्टफोन (Smartphone) मॉडल हो सकते हैं। ये चारों फोन फरवरी 2022 में लॉन्च हो सकते हैं। यह जानकारी इस समय इंटरनेट (Internet) पर Realme Fans के लिए एक बड़ी खबर बन रही है। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

हालाँकि, कई ऑनलाइन रिपोर्टों में ऐसा भी कहा गया है कि लेटेस्ट (latest) Realme सीरीज (Series) जनवरी के अंतिम सप्ताह में लॉन्च हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि रियलमी ब्रांड इस नई सीरीज (Series) के फोन्स को लॉन्च करने के लिए दो इवेंट आयोजित करेगा। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक संकेत नहीं हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पहला ईवेंट जनवरी 2022 के अंतिम सप्ताह में हो सकता है। इसके बाद दूसरा ईवेंट फरवरी में होने की संभावना है।

कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखे जा चुके हैं Realme के फोन

Realme ब्रांड ने इस नई स्मार्टफोन (Smartphone) सीरीज (Series) के स्पेक्स आदि के बारे में कोई भी आधिकारिक हिंट नहीं दिया है। इसलिए फिलहाल पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता की फोन में किस तरह के फीचर होने वाले हैं। हालांकि, हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर Realme 9 सीरीज (Series) के स्मार्टफोन्स को स्पॉट किया गया है। Realme 9 Pro+ मॉडल को IMEI डेटाबेस साइट पर स्पॉट किया गया है। इस ग्लोबल सर्टिफिकेशन साइट पर Realme 9 Pro+ हैंडसेट का मॉडल नंबर RMX3393 बताया गया है। हालांकि अभी इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

दूसरी ओर, Realme 9 Pro+ और Realme 9i मॉडल्स को रूसी स्मार्टफोन (Smartphone) सर्टिफिकेशन साइट EEC प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। इस रूसी साइट पर Realme 9i स्मार्टफोन (Smartphone) RMX3491 का मॉडल नंबर है। हालांकि, इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता नहीं चला था।

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

ऐसा माना जा रहा है कि Realme 9 सीरीज (Series) का हाई-एंड वेरिएंट Realme 9 Pro+ या Realme 9 Max मॉडल हो सकता है। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर काम कर सकता है। यह डिवाइस हाई-रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। प्राइमरी कैमरे में 108MP का सेंसर हो सकता है।

5G क्षमता के साथ आएंगे ये Realme Phone

दूसरी तरफ, Realme 9i इस सीरीज (Series) के बेस वेरिएंट मॉडल के तौर पर लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इसमें 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट होने की संभावना है। Realme 9 सीरीज (Series) के अन्य स्मार्टफोन (Smartphone) 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo