5G के बाद अब 4G में आ रहा है OPPO का ये धाकड़ फोन, देखें कैसा है इसका डिजाइन

5G के बाद अब 4G में आ रहा है OPPO का ये धाकड़ फोन, देखें कैसा है इसका डिजाइन
HIGHLIGHTS

Oppo (ओपो) के अपकमिंग स्मार्टफोन (Smartphones) Oppo (ओपो) A95 को लेकर तरह-तरह की अफवाहें इंटरनेट (Internet) पर चल रही हैं।

OPPO A95 फोन (Phone) में 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा।

यह अनुमान लगाया गया है कि ओप्पो पहले दक्षिण पूर्व एशियाई बाजार में A95 4G को लॉन्च कर सकता है। चीनी कंपनी इस साल की शुरुआत में A95 5G पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

Oppo (ओपो) के अपकमिंग स्मार्टफोन (Smartphones) Oppo (ओपो) A95 को लेकर तरह-तरह की अफवाहें इंटरनेट (Internet) पर  चल रही हैं। अब Oppo (ओपो) A95 के कई प्रमोशनल रेंडर (Render) ऑनलाइन सामने आए हैं, जो दर्शा रहे हैं कि OPPO (ओपो) A95 डिज़ाइन (Design) (Smartphones) अपनी रिलीज के काफी करीब या पहुंचा है। ओप्पो ए-सीरीज़ लो-एंड और मिड-रेंज डिज़ाइन (Design) (Smartphones) का एक मिश्रण है, इसका मतलब है कि इस सीरीज में महंगे और सस्ते दोनों ही तरह के फोन्स आते हैं।

यह भी पढ़ें: Nokia ने अपना T20 टैबलेट भारत में किया लॉन्च, गेमर्स और लंबे समय तक फिल्में देखने वालों को पसंद आएगी डिस्प्ले

OPPO (ओपो) A95 में कैसा होगा डिजाइन (Design)

नए लीक हुए रेंडर्स पर अगर गौर किया जाए तो इनके माध्यम से पता चलता है कि  Oppo (ओपो) A95 में एक पंच-होल कैमरा कटआउट के साथ एक बेज़ल-लेस डिस्प्ले डिज़ाइन होने वाला है। डिज़ाइन (Design) (Smartphones) में बैक पैनल पर एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होने की उम्मीद है। इसके अलावा लीक हुई तस्वीरों से यह पता चल रहा है कि OPPO (ओपो) A95 4G में बैक पर आपको तीन वर्टिकल अलाइन्ड भी नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं ऐसा भी सामने या रहा है कि फोन (Phone) में प्राइमरी कैमरा के तौर पर आपको एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio का सबसे शानदार प्लान, बस 2 रूपये ज़्यादा देंगे तो मिलेगा डबल से भी अधिक डाटा

इंटरनेट (Internet) पर चल रही खबरों से यह सामने आ रहा है कि डिज़ाइन (Design) (Smartphones) एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC पर काम करने वाला है, हालांकि इसके अलावा फोन (Phone) में 8GB रैम (Ram) के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज भी नजर आने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि यह हैंडसेट (handset) 5GB वर्चुअल (Virtual) रैम (Ram) सपोर्ट से भी लैस है। वर्चुअल (Virtual) रैम (Ram) तकनीक डिज़ाइन (Design) (Smartphones) को इंटर्नल स्टॉरिज का एक हिस्सा लेने और इसे रैम (Ram) के हिस्से के रूप में उपयोग करने की अनुमति देती है, इस प्रकार फोन (Phone) को मल्टी-टास्किंग में मदद मिलती है।

यह भी पढ़ें: 9 नवम्बर को POCO करने वाला है नया ट्रेंड सेट, लॉन्च करेगा गजब 5G फोन जो ऑफर करेगा 33W फास्ट चार्जिंग

कहाँ लॉन्च किया जा सकता है OPPO (ओपो) A95 (Smartphones)

यह अनुमान लगाया गया है कि ओप्पो पहले दक्षिण पूर्व एशियाई बाजार में A95 4G को लॉन्च कर सकता है। चीनी कंपनी इस साल की शुरुआत में A95 5G पहले ही लॉन्च कर चुकी है। हालांकि अभी तक इस मोबाइल फोन (Phone) के लॉन्च की असल तारीख के बारे मे कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इंटरनेट (Internet) पर यह इसे लेकर कुछ चर्चाएं जरूर चल रही हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Web में जुड़े तीन नए कमाल के फीचर्स, अब चैट करना होगा और भी मज़ेदार

कैसे स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है OPPO (ओपो) A95 4G

इंटरनेट (Internet) के माध्यम से यह भी जानकारी मिल रही है कि फोन (Phone) को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। इनमें Glowing Starry Black और Rainbow Silver कलर होने वाले हैं। कुछ अफवाहों के अनुसार, फोन (Phone) में 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन (Phone) Android 11 और Adreno 610 GPU के साथ ColorOS 11 पर काम करने वाला है। Oppo (ओपो) A95 में 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: JioPhone Next की सेल से पहले जल्दी देखें दूसरी कंपनियों के विकल्प

फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo