Oppo Reno Ace में मिलने वाली है 90Hz डिस्प्ले और 65W फ़ास्ट चार्जिंग

Oppo Reno Ace में मिलने वाली है 90Hz डिस्प्ले और 65W फ़ास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

अगले महीने भारत में लॉन्च होगा Oppo Reno Ace

मिलेगी 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

SuperVOOC टेक्नोलॉजी 65W फ़ास्ट चार्जिंग करेगी सपोर्ट

Oppo ने कुछ हफ़्तों पहले भारत में अपनी Reno2 सीरीज़ को लॉन्च किया था और कम्पनी अपनी रेनो सीरीज़ को फ़ैलाने पर काम कर रहा है। Oppo Reno Ace स्मार्टफोन को कम्पनी अगले महीने भारत में लॉन्च करने वाली है। Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने यह भी पुष्टि की है कि कम्पनी Oppo Reno Ace फोन को 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ अक्टूबर 2019 में लॉन्च करेगी। अभी फोन कि अधिक Specification और Price के बारे में पता नहीं चला है। हालांकि, Shen ने Oppo Reno Ace में उपयोग की जाने वाली चार्जिंग तकनीक के बारे में भी जानकारी साझा की है।

Shen ने अपनी वेबो प्रोफाइल पर यह जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है कि SuperVOOC टेक्नोलॉजी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। यह तकनीक मौजूदा 50W SuperVOOC चार्ज से तेज़ होगी। Oppo Reno Ace में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 4000mAh की बैटरी की पुष्टि हो गई है। अभी स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे specs, features, price आदि सामने नहीं आई है।

Oppo ने अगस्त 2019 में अपनी Oppo Reno2 सीरीज़ को लॉन्च किया है। Oppo Reno2 सीरीज़ में Oppo Reno2, Reno2 F और Reno2 Z हैंड्ससेट्स शामिल हैं। Oppo Reno 2  इस सीरीज़ का हाई वैरिएंट है जिसमें 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है और ओप्पो ने इसे E3 सनलाइट स्क्रीन नाम दिया है। डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और डिवाइस के फ्रंट पर गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन तथा बैक पर 5th जनरेशन गोरिला ग्लाश प्रोटेक्शन दिया गया है।

Oppo Reno 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Reno 2 में क्वैड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 48MP का सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर है जो ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है, दूसरा कैमरा 13MP का टेलीफ़ोटो लेंस है, तीसरा कैमरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस और चौथा 2 MP का मोनो लेंस दिया गया है। कैमरा सेटअप में 5x हाइब्रिड ज़ूम, अल्ट्रा-डार्क मोड और अल्ट्रा स्टेडी विडियो सपोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo