Oppo A17 की भारतीय कीमत और लॉन्च की जानकारी आई सामने

Oppo A17 की भारतीय कीमत और लॉन्च की जानकारी आई सामने
HIGHLIGHTS

Oppo A17 की भारतीय कीमत 12,499 रुपये होगी

फोन के अक्टूबर में किसी समय भारतीय बाजारों में आने की उम्मीद है

A17 में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसमें कुछ बैटरी-बचत सुविधाएँ जैसे सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय शामिल है

Oppo ने हाल ही में मलेशिया में Oppo A17 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। डिवाइस के जल्द ही भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले, भारतीय बाजार में डिवाइस की कीमत का खुलासा करने वाली एक रिपोर्ट सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro 5G को Jio के लिए मिला 5G नेटवर्क सपोर्ट

91mobiles की हिंदी रिपोर्ट के अनुसार, टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने A17 स्मार्टफोन की भारतीय कीमत लीक कर दी है। टिप्स्टर का कहना है कि भारतीय ग्राहकों के लिए इसकी कीमत 12,499 रुपये होगी। यह कीमत 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की होगी। फोन के अक्टूबर में किसी समय भारतीय बाजारों में आने की उम्मीद है।

oppo a17

Oppo A17 स्पेक्स 

Oppo A17 में 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले है, जिसकी स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट 60Hz है। डिस्प्ले पूरे DCI-P3 कलर गेमुट ​​​​को कवर करता है। इसमें वाटर-ड्रॉप नॉच और स्क्रीन के चारों ओर बड़े बेज़ल हैं।

डिवाइस MediaTek Helio G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। प्रोसेसर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है। फोन के बैक पर, स्मार्टफोन में 50MP f/1.8 मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा 5MP f / 2.2 फिक्स्ड-फोकस यूनिट है। मुख्य कैमरा सेटअप में AI, 360-डिग्री फिल लाइट, पोर्ट्रेट रीटचिंग, HDR और अन्य इमेजिंग सुविधाएँ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: रीटेल बॉक्स पर स्टिकर से लीक हुई OnePlus Nord Watch की कीमत

A17 में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसमें कुछ बैटरी-बचत सुविधाएँ जैसे सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय शामिल है। ColorOS 12.1 के माध्यम से Android 12, IPX4 जल प्रतिरोध, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और USB-C भी उल्लेखनीय विशेषताएं हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo