रीटेल बॉक्स पर स्टिकर से लीक हुई OnePlus Nord Watch की कीमत

रीटेल बॉक्स पर स्टिकर से लीक हुई OnePlus Nord Watch की कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord Watch की रिटेल कीमत 6,999 रुपये है

रिटेल बॉक्स की लीक हुई तस्वीर में स्मार्टवॉच यूनिट, यूजर गाइड, चार्जिंग केबल, ब्रांड स्टिकर्स और रेड केबल क्लब वेलकम कार्ड सहित अंदर की सामग्री का भी पता चला

रिटेल बॉक्स की ख़बरों ने स्मार्टवॉच के आयाम और वजन क्रमशः 4.52x3.72x1.04 सेमी और 54 ग्राम का खुलासा किया

OnePlus Nord जल्द ही भारत में अपनी वॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सही लॉन्च की तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है। हालाँकि, वॉच के रिटेल बॉक्स की एक छवि (91Mobiles के माध्यम से) लीक हुई है, जिससे इसके मूल्य स्टिकर का खुलासा हुआ है। इमेज के मुताबिक OnePlus Nord Watch की रिटेल कीमत 6,999 रुपये है। लेकिन चूंकि यह वॉच की खुदरा कीमत है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि असली सेल प्राइस इससे कम होगा। इसके अलावा, वनप्लस ने आधिकारिक लॉन्च तक प्रचार को बनाए रखने के लिए वॉच के कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: लीक्ड फर्मवेयर Jio Phone 5G के स्पेसिफिकेशन आए सामने

OnePlus Nord Watch की रीटेल कीमत हुई लीक 

OnePlus Nord Watch

रिटेल बॉक्स की लीक हुई तस्वीर में स्मार्टवॉच यूनिट, यूजर गाइड, चार्जिंग केबल, ब्रांड स्टिकर्स और रेड केबल क्लब वेलकम कार्ड सहित अंदर की सामग्री का भी पता चला। पिछले लीक के अनुसार, वॉच नीले रंग में उपलब्ध थी। हालाँकि, इमेज ने पुष्टि की कि यह मिडनाइट ब्लैक रंग में भी उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बिग बी से कहा, पापा के फोन में आपका नाम 'गुरुजी' सेव है

OnePlus ने हमेशा अपने नॉर्ड ब्रांड के साथ किफायती प्रोडक्ट उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित किया है और अधिकतम रीटेल प्राइस की लीक हुई छवि उसी के अनुरूप आती ​​है। घड़ी के अधिकतम रीटेल प्राइस के रूप में 6,999 रुपये के साथ, यह सबसे अधिक संभावना है कि वास्तविक सेल प्राइस इससे कम होगा और विशेष रूप से शुरुआती बिक्री के दिनों में छूट देखने को मिलेगी।

OnePlus Nord Watch

Source: 91Mobiles

रिटेल बॉक्स की ख़बरों ने स्मार्टवॉच के आयाम और वजन क्रमशः 4.52×3.72×1.04 सेमी और 54 ग्राम का खुलासा किया। स्मार्टवॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.78-इंच AMOLED पैनल है और यह 105 फिटनेस मोड और हेल्थ ट्रैकिंग फंक्शंस जैसे रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर को सपोर्ट करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo