OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 का इंडिया सपोर्ट पेज ऑनलाइन आया नज़र, जल्द लॉन्च होंगे डिवाइस

OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 का इंडिया सपोर्ट पेज ऑनलाइन आया नज़र, जल्द लॉन्च होंगे डिवाइस
HIGHLIGHTS

OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 को 16 दिसंबर को किया जा सकता है लॉन्च

OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 के इंडिया सपोर्ट पेज हुए लाइव

OnePlus RT को इन स्पेक्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

OnePlus 9RT या OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की वैबसाइट पर वनप्लस के नए स्मार्टफोन और ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोंस का इंडिया सपोर्ट पेज देखा गया है। OnePlus 9RT फोन कैटेगरी और OnePlus Buds Z2 एक्सेसरीज़ की श्रेणी में लिस्टेड है। OnePlus Buds Z2 TWS ईयरफोंस को चीन में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था और इसी के साथ OnePlus 9RT ने भी देश में एंट्री ली थी। फोन को भारत में OnePlus RT के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

oneplus 9rt

91Mobiles के साथ साझेदारी में टिप्सटर Mukul Sharma ने जानकारी साझा की थी कि OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 को OnePlus की भारतीय वैबसाइट पर देखा गया है। सपोर्ट पेज से अधिक जानकारी नहीं मिली है और केवल मैसेज देखा जा सकता है जिसमें लिखा है “द पेज इस कमिंग सून”। दोनों स्मार्टफोंस को 16 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio का बढ़िया प्लान: 200 से कम में हर रोज़ 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS भी

OnePlus RTअनुमानित स्पेक्स

OnePlus 9RT स्मार्टफोन की तरह ही OnePlus RT भी फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के साथ  पेश किया जाएगा। OnePlus 9RT फोन में 6.6 इंच का FHD+ Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले है। स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर काम करेगा। इस मॉडल में कैमरा स्पेक्स के रूप में 50MP + 16MP + 2MP का बैक कैमरा सेटअप है। हालांकि फोन में एक 16MP कैमरा सेल्फ़ी कैमरा के तौर पर नजर आ सकता है। यह डिवाइस 4,500mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। 

OnePlus Buds Z2

OnePlus Buds Z2 एक 11mm डाइनैमिक ड्राईवर और ब्लुटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आने वाला TWS ईयरफोन है। ये 94 मिलीसेकंड लेटेंसी का दावा करते हैं और एक्टिव नोइज़ कैन्सलेशन (ANC) के साथ आता है जो शोर को 40dB तक कम कर देता है। यह डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP55 रेटेड हैं। OnePlus Buds Z2 सिंगल चार्ज में 38 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करता है और हर ईयरबड में 40mAh की बैटरी से लैस है। चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: JIO के महंगे हुए रिचार्ज की पूरी लिस्ट, एक ही जगह पाएं सभी RECHARGE की जानकारी…

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo