Jio का धांसू और सस्ता प्लान: 200 से कम में हर रोज़ 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS

Jio का धांसू और सस्ता प्लान: 200 से कम में हर रोज़ 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS
HIGHLIGHTS

जियो के इस रिचार्ज की कीमत है Rs 199

प्रतिदिन 1.5GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला बेस्ट प्लान

23 दिन की वैधता के साथ आता है Jio का यह रिचार्ज

अगर आप भी जियो ग्राहक हैं और महंगे हुए रिचार्ज से परेशान हो गए हैं तो बता दें ऐसे कुछ रिचार्ज मौजूद हैं जो बढ़िया डाटा और कॉलिंग बेनिफ़िट के साथ आता है। हाल ही में जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लांस (prepaid recharge plans) को महंगा किया है। इसके बाद से ही ग्राहक अपने लिए बेहतर रिचार्ज प्लान चुनने में असमर्थ हैं। यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

 

कुछ यूजर्स को अधिक डाटा तो कुछ को केवल कॉलिंग के लिए ही रिचार्ज प्लान की आवश्यकता होती है। ऐसे में जियो (Jio) अलग-अलग रिचार्ज प्लान (recharge plan) ऑफर करता है। आज हम ऐसे रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं जिसमें आपको हर रोज़ 1.5GB डाटा मिलता है।

Jio recharge plan

Jio Rs 199 Prepaid Recharge Plan

बात करें Rs 199 में आने वाले जियो (Jio Recharge) रिचार्ज की तो इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है और इस प्लान की वैधता 23 दिन है। प्लान के अंदर आप कुल 34.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited) और हर रोज़ 100SMS का भी लाभ मिल रहा है। इसके अलावा, जियो यूजर्स साथ ही जियो ऐप्स (Jio Apps) का फ्री सब्स्क्रिप्शन पा सकते हैं।  

नोट: Jio के अधिक रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo