वनप्लस वन 64GB अब स्नेपडील पर उपलब्ध, कीमत Rs. 21,998

वनप्लस वन 64GB अब स्नेपडील पर उपलब्ध, कीमत Rs. 21,998
HIGHLIGHTS

वनप्लस वन का 64GB वर्जन अब स्पेनडील पर उपलब्ध है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को Rs. 21,998 की कीमत के साथ ख़रीदा जा सकता है.

फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन वनप्लस वन के 64GB वर्जन को अब स्नेपडील के माध्यम से ख़रीदा जा सकेगा. यह फ़ोन ऑनलाइन स्टोर स्नेपडील पर Rs. 21,998 की कीमत पर उपलब्ध है. यह फ़ोन अमेज़न पर भी Rs. 21,998 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है.

हालाँकि वनप्लस वन का नया वर्जन बाज़ार में लॉन्च हो चुका है लेकिन अभी भी वनप्लस वन की डिमांड काफी ज्यादा है और इसकी वजह है वनप्लस वन का बढ़िया हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और इसकी कम कीमत.

वनप्लस के जनरल मैनेजर (इंडिया) विकास अगरवाल ने कहा है कि, हम स्नेपडील के साथ हुई इस पार्टनरशिप से काफी उत्साहित हैं, हमें लगता है कि अब यह स्मार्टफ़ोन स्नेपडील के माध्यम से और अधिक लोगों तक पहुँच पायेगा.

हमने इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च होने के समय से अभी तक इसके 2,50,000 यूनिट्स बेचे हैं, और अब हमारे इस मूव से यह स्मार्टफ़ोन ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुँच पायेगा.

वनप्लस वन में 5.5-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है जो की गोरिला ग्लास 3 से सुरक्षित है. इस स्मार्टफ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 801 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 3GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. साथ ही, 578MHz एड्रेनो 330 GPU भी दिया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. वनप्लस वन एंड्राइड लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें 3100mAh की बैटरी दी गई है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo