OnePlus Nord2 वैबसाइट पर नज़र आने के बाद फौरन हटाया गया, इस समय हो सकता है लॉन्च

OnePlus Nord2 वैबसाइट पर नज़र आने के बाद फौरन हटाया गया, इस समय हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

30 सितंबर से पहले लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord2

UK, जर्मनी और फ़्रांस में आएगा फ्री Stadia Premiere Edition

OnePlus का नया फोन इस नाम से लेगा एंट्री

OnePlus पुष्टि कर चुका है कि कंपनी Nord के अगले फोन पर काम कर रही है और शायद कंपनी अपनी वैबसाइट पर आगामी डिवाइस को लिस्टेड कर चुकी है। आगामी नोर्ड का सक्सिसर Nord2 हो सकता है और जल्द ही फोन का लॉन्च भी करीब आ सकता है।

OnePlus गूगल के साथ साझेदारी कर एक नया प्रमोशनल ऑफर चला रहा है जिससे कंपनी UK, जर्मनी और फ़्रांस में फ्री Stadia Premiere Edition दे रही है। नया OnePlus Nord2 वैबसाइट पर FAQ सेक्शन में देखा गया जहां से डिवाइस का नाम भी पता चला।

कंपनी ने बाद में इस गलती को ठीक कर लिया लेकिन हमें जल्द ही डिवाइस का लॉन्च देखने को मिल सकता है। ऐसा हो सकता है कि डिवाइस को 30 सितंबर से पहले पेश किया जाए क्योंकि Stadia ऑफर इसी तारीख तक चलती है इसलिए डिवाइस को इस तारीख के बाद इस ऑफर के साथ पेश करने का कोई मतलब नहीं बनता है।

डिवाइस के अभी बड़े लीक्स सामने नहीं आए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि OnePlus Nord2 मीडियाटेक हीलियो डायमेंसिटी 1200 SoC द्वारा संचालित होगा। BIS पर भी डिवाइस को देखा गया था जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि डिवाइस को भारत में पहले से काफी जल्दी पेश किया जाएगा।

लिस्टिंग में देखे गए एक फोन के मॉडल OnePlus EBBA (EB2101) से पता चला है कि यह OnePlus Nord CE 5G होगा। दूसरी ओर OnePlus Denniz (DN2101) आगामी OnePlus Nord 2 हो सकता है।

Via

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo