तगड़े स्पेक्स और धमाका कीमत में इंडिया में लॉन्च हुआ OnePlus 9RT, देखें कब है सेल

तगड़े स्पेक्स और धमाका कीमत में इंडिया में लॉन्च हुआ OnePlus 9RT, देखें कब है सेल
HIGHLIGHTS

OnePlus ने OnePlus 9RT को अपने OnePlus 9R के सक्सेसर के रूप में भारत में लॉन्च कर दिया है

इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने बजट प्राइस में फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनुभव देने का दावा किया गया

नया वनप्लस फोन कई टॉप-ऑफ-द-लाइन हार्डवेयर फीचर्स जैसे AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और साथ ही 50-मेगापिक्सल ट्रिपल-लेंस कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है

OnePlus ने OnePlus 9RT को अपने OnePlus 9R के सक्सेसर के रूप में भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने बजट प्राइस में फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनुभव देने का दावा किया गया, नया वनप्लस फोन कई टॉप-ऑफ-द-लाइन हार्डवेयर फीचर्स जैसे AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और साथ ही 50-मेगापिक्सल ट्रिपल-लेंस कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़ें: 19 जनवरी को लॉन्च से पहले Xiaomi 11T Pro की कीमत, स्पेक्स और वेरिएंट हुए लीक

हालांकि हम जानते हैं कि OnePlus 9RT को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसी कारण इस फोन के बारे में काफी कुछ पहले से ही सामने आ चुका है। हालांकि इंडिया को लेकर अभी तक जो बात अज्ञात थी, वह थी देश में इसकी कीमत और इसकी सेल की डिटेल्स जो अब सामने आ चुकी हैं। आइए जानते है कि आखिर इंडिया में इस स्मार्टफोन की क्या कीमत होने वाली है, साथ ही फोन में इंडिया के बाजार में कौन से स्पेक्स मिलने वाले हैं। 

OnePlus 9RT की इंडिया में कीमत और सेल डिटेल्स 

OnePlus 9RT की कीमत भारत में बेस वेरिएंट के लिए 42,999 रुपये रखी गई है, इस कीमत में फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को खरीदा जा सकता है। जैसे ही इस मॉडल को सेल के लाया जाता है ऐसा सामने आ रहा है कि इसके बाद फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को भी पेश कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: नया iPhone 13 केवल Rs 55,900 में मिल सकता है आपको, जबकि कीमत है Rs 73,990

फोन 17 जनवरी से शुरू होने वाली ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के साथ अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर सेल किया जाने वाला है। यह दो कलर ऑप्शन- नैनो सिल्वर और एक्वा ब्लैक में सेल के लिए आने वाला है। 

OnePlus 9RT स्पेक्स (OnePlus 9RT Specs)

OnePlus 9RT में 6.62 इंच की E4 OLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। फोन एंडरोइड 12 पर आधारित कलर OS 12 के साथ काम करेगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W Wrap चार्ज तकनीक सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: साल की पहली सेल का आयोजन करने जा रहा है Amazon, ऑफर्स ऐसे कि आपका नया साल बन जाएगा खास। देखें डिटेल्स

OnePlus 9RT 5G फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा। डिवाइस में प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसमें एक 50MP Sony IMX766 सेंसर है और OIS और EIS सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन में 16MP वाइड एंगल सेन्सर के साथ आएगा। डिवाइस के फ्रंट पर 16MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 680 से लैस Oppo A36 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo