OnePlus 6 को प्राप्त हुआ दूसरा एंड्राइड P बीटा अपडेट

OnePlus 6 को प्राप्त हुआ दूसरा एंड्राइड P बीटा अपडेट
HIGHLIGHTS

इस नए अपडेट को वही यूज़र्स इंस्टाल कर सकते हैं जो पहला एंड्राइड P बीटा अपने डिवाइस में इनस्टॉल कर चुके हैं।

OnePlus 6 फ्लैगशिप डिवाइस को दूसरा एंड्राइड P बीटा अपडेट प्राप्त होना शुरू हो गया है। OnePlus ने पिछले महीने OnePlus 6 के लॉन्च के साथ ही एंड्राइड P बीटा की भी घोषणा कर दी थी। अब इस स्मार्टफोन को एंड्राइड P बीटा का दूसरा अपडेट मिलना शुरू होगा या है इससे पहले Google Pixel, Pixel XL, Pixel 2, Pixel 2 XL, Essential Phone और Sony Xperia XZ2 भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

एंड्राइड P के लेटेस्ट वर्जन में कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह अपडेट सबसे पहले XDA के मेम्बर flo071 द्वारा Baidu पर देखा गया था और OnePlus के फोरम पर भी इसकी घोषणा की गई थी। चेंजलॉग में इस अपडेट के साथ नई सुविधाओं को पेश किया गया है और वनप्लस 6 यूज़र्स को इस अपडेट को इंस्टाल करने के लिए अपने डिवाइस को वाइप करना होगा।

  Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

OnePlus 6 के लिए जारी किए गए इस अपडेट में वो सभी फीचर शामिल हैं जिन्हें गूगल ने एंड्राइड P बीटा के दूसरे अपडेट में शामिल किया है। लेकिन OnePlus 6 यूज़र्स को कुछ OxygenOS फीचर्स भी मिल रहे हैं। इनमें सबसे महत्वपूर्ण OnePlus सिस्टम एक्सेंट कलर के साथ एम्बिएंट डिस्प्ले सपोर्ट है। कुछ OnePlus यूज़र्स ने रिपोर्ट किया था कि कंपनी ने नए OxygenOS  रिलीज़ के साथ एम्बिएंट डिस्प्ले सपोर्ट को हटा दिया है।

यह अपडेट फेस अनलॉक मैकेनिज्म में सुधार लेकर आता है, जो फ्रंट कैमरा और सॉफ्टवेर अल्गोरिथम के ज़रिए डिवाइस को तेज़ी से अनलॉक करता है। अपडेट आपको अपना खुद का सिस्टम एक्सेंट कलर बनाने की भी अनुमति देता है। इसमें नौच को छुपाने के लिए क्षमता भी शामिल है।

एक नए एडिशन के रूप में आपको कैमरा ऐप में गूगल लेंस इंटीग्रेटेड मिल रहा है। Asus और Motorola ने भी कैमरा ऐप में गूगल लेंस को शामिल किया है। इस नए अपडेट को वही यूज़र्स इंस्टाल कर सकते हैं जो पहला एंड्राइड P बीटा अपने डिवाइस में इनस्टॉल कर चुके हैं।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo