एक बार फिर लीक हुई वनप्लस 3 की तसवीरें, ऐसा होगा ये स्मार्टफ़ोन?

एक बार फिर लीक हुई वनप्लस 3 की तसवीरें, ऐसा होगा ये स्मार्टफ़ोन?
HIGHLIGHTS

वनप्लस 3 को लेकर @evleaks ने एक बार फिर से एक ट्वीट किया है. और इस नए ट्वीट में इस स्मार्टफ़ोन की नई तस्वीर देखने में आ रही है.

वनप्लस 3 को लेकर @evleaks ने एक बार फिर से एक ट्वीट किया है. और इस नए ट्वीट में इस स्मार्टफ़ोन की नई तस्वीर देखने में आ रही है. इस तस्वीर को आप यहाँ देख सकते हैं.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस रेंडर इमेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ये स्मार्टफ़ोन मेटल यूनीबॉडी से निर्मित है. इसके अलावा ये देखने में काफी शानदार और प्रीमियम लग रहा है. इस स्मार्टफ़ोन को आप पूरी तरह से मेटल बॉडी में देख सकते हैं.

इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को लेकर इससे पहले भी कई लीक सामने आ गए हैं, और सभी अलग अलग बातें कह रहे हैं अब किस वाले लीक पर यकीन किया जाए ये बड़ा मुश्किल हो गया है.

बता दें कि स्मार्टफ़ोन में एक AMOLED डिस्प्ले होने वाली है, साथ ही इसमें आपको 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. इसके अलावा कुछ अन्य लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट दिया गया है और इसमें 4 या 6GB की रैम हो सकती है. साथ ही बता दें कि इसमें आपको 16MP का रियर कैमरा और एक 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो भी दिया गया है. इसके अलावा इसमें एक USB टाइप-C और एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है.

इसे भी देखें : अल्काटेल फ़्लैश प्लस 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5.5-इंच की डिस्प्ले से है लैस

इसे भी देखें : भारत में लॉन्च हुए मोटो G4 और G4 प्लस स्मार्टफोंस, कीमत Rs. 13,499 से शुरू

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo