Nokia 6 (2018) स्मार्टफोन 4GB रैम वैरिएंट में Rs 18,999 की कीमत के साथ भारत में जल्द ही किया जा सकता है पेश

Nokia 6 (2018) स्मार्टफोन 4GB रैम वैरिएंट में Rs 18,999 की कीमत के साथ भारत में जल्द ही किया जा सकता है पेश
HIGHLIGHTS

अगले सप्ताह या इस महीने के अंत तक Nokia 6 (2018) स्मार्टफोन को भारत में 4GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है, इसकी कीमत भी Rs 2,000 ज्यादा होने वाली है।

अभी दो दिन पहले ही HMD Global ने भारत में अपने कई स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है। भारत में लॉन्च किये गए नए Nokia स्मार्टफोंस में कंपनी की ओर से Nokia 6 (2018), Nokia 7 Plus, Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोंस शामिल हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि आज भारत में Rs 16,999 की कीमत में आने वाले Nokia 6 (2018) स्मार्टफोन को सेल के लिए उपलब्ध भी करा दिया गया है, इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों में खरीद सकते हैं। 

अभी अगर हाल-फ़िलहाल की चर्चा करें तो कंपनी अपने नए Nokia 6 स्मार्टफोन के महज 3GB वैरिएंट को ही भारत में सेल कर रही है। अब नई जानकारी जो सामने आ रही है, वह यह है कि कंपनी जल्द ही अपने Nokia 6 (2018) को नए स्टोरेज वैरिएंट में भारत में जल्द ही लॉन्च करने की तैयार कर रही है। यह स्मार्टफोन जल्द ही 4GB रैम वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

अभी आज ही जैसे कि हमने आपको बताया है कि इस स्मार्टफोन को नोकिया मोबाइल शॉप और ऑफलाइन माध्यम से 3GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा नई जानकारी ऐसी आ रही है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही Rs 18,999 की कीमत में 6GB रैम और 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन को नए वैरिएंट के साथ अगले सप्ताह तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अगर ऐसा नहीं होता है तो इतना जरुर तय है कि इस स्मार्टफोन को महीने के अंत तक जरुर पेश कर दिया जायेगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अगर अब हम Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोंस की चर्चा करें तो इन्हें भारत में क्रमश: Rs 25,999 और Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इन दोनों ही स्मार्टफोंस को 20 अप्रैल से प्री-बुक किया जा सकता है, इसके अलावा इन्हें 30 अप्रैल से सेल के लिए लाया जाने वाला है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo