Nokia 3, 5 और 6 को 2017 के आखिर तक मिलेगा एंड्राइड ओरियो अपडेट

Nokia 3, 5 और 6 को 2017 के आखिर तक मिलेगा एंड्राइड ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

हाल ही के इंटरव्यू में HMD ऑफिशियल बताया कि Nokia के इन तीनों स्मार्टफोंस को 2017 के आखिर तक एंड्राइड ओरियो अपडेट मिल जाएगा. Nokia 8 को भी हाल ही में ट्विटर पर ओरियो अपडेट के साथ दिखाया गया था.

HMD Global के ऑस्ट्रेलिया, न्यू जीलेंड और इंडोनेशिया के जनरल मेनेजर Mark Trundle पुष्टि की है कि nokia 3, 5, और nokia 6 को इस साल के अंत तक एंड्राइड ओरियो अपडेट मिल जाएगा. GadgetGaul और Nokianesia के साथ एक इंटरव्यू में Trundle इस बात का खुलासा किया कि इन तीनों फोंस को इस साल के क्रिसमस से पहले ओरियो अपडेट मिलेगा. फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट

हाल ही में कम्पनी के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने लेटेस्ट फ्लैगशिप Nokia 8 के लिए एंड्राइड ओरियो अपडेट का एक टीज़र पोस्ट किया था. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट कि थी जिसमें, Nokia 8 एंड्राइड ओरियो पर अपग्रेड होता दिखाई दे रहा था. उन्होंने यह भी कहा की Nokia 3, 5 और 6 स्मार्टफोंस को भी जल्द ही ओरियो अपडेट मिलेगा. 

Nokia के अलावा, Sony, OnePlus, Motorola और अन्य कई स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने उन डिवाइसेज कि पुष्टि कि है जिन्हें एंड्राइड ओरियो अपडेट मिलेगा. Nokia ने 26 सितम्बर को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8 भारत में लॉन्च किया है. 

Nokia 8 में 5.3 इंच कि QHD स्क्रीन के साथ ‘ऑलवेज ऑन’ डिस्प्ले दी गई है जो गोरिला ग्लास 5 द्वारा प्रोटेक्टेड है. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढाया जा सकता है. इस डिवाइस में 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 13MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरे ZEISS ऑप्टिक्स के साथ आते हैं. Nokia 8 में 3,090mAh कि बैटरी मौजूद है जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करती है और यह हैंडसेट एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है.  

फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo