Motorola इस दिन लॉन्च कर सकता है अपने नए स्मार्टफोंस

Motorola इस दिन लॉन्च कर सकता है अपने नए स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

Motorola ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स के लिए नई लॉन्च डेट की घोषणा की है

मोटो रेजर 2022, मोटो एक्स30 प्रो और मोटो एस30 प्रो फोन लॉन्च किए जाएंगे

मोटोरोला ने नई लॉन्च डेट 11 अगस्त की रखी है

मोटोरोला ने आखिरकार अपने Moto Razr 2022 , Moto X30 Pro और Moto S30 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की नई तारीख की पुष्टि कर दी है। चीन में 2 अगस्त को होने वाले लॉन्च में देरी हुई थी, और सभी को ब्रांड द्वारा नई लॉन्च की तारीखों की पुष्टि होने का इंतजार था। अब, मोटोरोला ने नई लॉन्च डेट 11 अगस्त, 2022 की घोषणा कर दी है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio इस दिन पूरे भारत में लॉन्च कर सकता है 5G सेवाएं

नई लॉन्च की तारीख की घोषणा एक पोस्टर रिवील के रूप में की गई थी, जिस पर लॉन्च की तारीखों के बारे में लिखा गया था। आइए साथ ही उन डिवाइसों पर भी एक नज़र डालें जो लॉन्च होने वाले हैं।

Motorola New Launch Date

MOTOROLA MOTO RAZR फोल्डेबल फोन के फीचर्स 

आपको बता दें कि इस नई लॉन्च की डेट पर, कंपनी की ओर से मोटो रेज़र 2022 का नया क्लैमशेल स्मार्टफोन हाइलाइट होगा। डिवाइस से इस बार कई नए सुधारों को स्पोर्ट करने की उम्मीद है। डिवाइस के पुराने वर्जन को काफी हाइप के साथ लॉन्च किया गया था।  

मोटोरोला अपने रेजर फोल्डेबल फोन के 2022 वर्जन के साथ खुद को रिडीम करना चाहेगा। इस फोन में मेटल चेसिस, बड़ी डिस्प्ले और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: इंतज़ार हुआ खत्म! अगले महीने शुरू हो सकती है 5G सेवा, इन 13 शहरों को सबसे मिल सकती है नई सौगात

वहीं अगर हम दो अन्य डिवाइसों की बात करें तो, मोटो एक्स30 प्रो और मोटो एस30 प्रो तो दोनों डिवाइसेज के अपने स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर घूम रहे हैं। कहा जा रहा है कि X30 प्रो में 200MP का ट्रिपल  रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस है जिसे वह रेज़र के साथ शेयर करेगा। S30 प्रो तीनों में सबसे सस्ता लगता है, जिसमें 50MP कैमरा सेटअप प्लास्टिक बॉडी में रखा गया है, जो SD 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo