Motorola Moto E6 Plus की तसवीरें ऑनलाइन लीक

Motorola Moto E6 Plus की तसवीरें ऑनलाइन लीक
HIGHLIGHTS

Moto E6 Plus मोबाइल फोन कथित तौर पर एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

डिस्प्ले में एक नौच होने के आसार हैं।

इस फोन में एक वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Moto E6 Plus मोबाइल फोन की तसवीरें ऑनलाइन नजर आई हैं। इस मोबाइल फोन को Moto E6 के ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन कहा जा रहा है। इसके अलावा अगर हम लीक इमेज आदि की बात मानें तो आपको बता देते हैं कि ऐसा नजर आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको एक नौच भी डिस्प्ले में मिलने वाली है।

जब बटन आदि के प्लेसमेंट की बात आती है तो आपको बता देते हैं कि फोन में दायीं ओर पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन मिल रहे हैं। फोन के बैक पर इन तसवीरों के द्वारा नजर आ रहा है कि ग्लॉसी  फिनिश आपको मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

फोन में आपको एक वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है. ऐसा ही कुछ हमने OnePlus 7 स्मार्टफोन में भी देखा है। इसके अलावा आपको यहाँ एक मोटो का लोगो भी नजर आ रहा है। अभी तक फोन के बारे में ज्यादा जानकारी या इसके अलावा कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसी कारण इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कहा जा सकता है। हालाँकि इंटरनेट पर खबरें आ रही हैं कि इस डिवाइस को Helio P22 प्रोसेसर और 2GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

अभी हाल ही में कंपनी की ओर से Moto E6 मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था। अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Moto E6 पिछले साल लॉन्च हुए Moto E5 के मुकाबले एक बड़ा अपग्रेड नहीं है और बल्कि कुछ फीचर्स के मामले में यह डाउनग्रेडेड हुआ है। Motorola Moto E6 एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च हुआ है और फोन में 5.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में सिंगल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है लेकिन एशिया में लॉन्च के समय डिवाइस में डुअल सिम कार्ड स्लॉट दिए जाने की उम्मीद है।

Moto E6 ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC से लैस होगा जिसकी क्लॉक स्पीड 1.4GHz है और इसे एड्रेनो 505 GPU और 2GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन में 3,000mAh की रिमूवेबल बैटरी दी जाएगी और फोन में 16GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

Motorola ने डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह LED फ़्लैश के साथ पेयर किया गया है, इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo