Motorola का एक और बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 15 हजार की कीमत के अंदर Xiaomi-Realme को टक्कर

Motorola का एक और बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 15 हजार की कीमत के अंदर Xiaomi-Realme को टक्कर
HIGHLIGHTS

कई लीक और अफवाहों में रहने के बाद, Motorola ने आखिरकार आज भारत में Moto G51 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस के साथ आने वाला पहला मोटोरोला फोन बन गया है

एक नए प्रोसेसर के अलावा, स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम, 5G सपोर्ट और 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है

कई लीक और अफवाहों में रहने के बाद, मोटो (Moto)रोला ने आखिरकार आज भारत में Moto G51 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस के साथ आने वाला पहला मोटो (Moto)रोला फोन बन गया है। एक नए प्रोसेसर के अलावा, स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम, 5G सपोर्ट और 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। Motorola ने Moto G51, Moto G41, Moto G200 के साथ कुछ हफ़्ते पहले ग्लोबल बाज़ार में अपने Moto G51 को लॉन्च किया था। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

मोटो (Moto)रोला पहले से ही बजट और मिड-रेंज कैटेगरी में काफी सारे स्मार्टफोन पेश कर रहा है। Moto G51, जो पहले से ही एक दमदार मिड-रेंजर की तरह लॉन्च किया गया है। Moto G51 में बैक पैनल पर एक कैप्सूल के आकार का कैमरा मॉड्यूल है, इसके अलावा फोन में आपको एक बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है। हालांकि फोन काफी मोटा लगता है, इसके अलावा ऐसा कहा जा सकता है कि यह 5G सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन Redmi Note 11T 5G, Poco M3 Pro 5G और अन्य को कड़ी टक्कर दे सकता है। आइए इसकी कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

मोटो (Moto) G51: कीमत और उपलब्धता

Moto G51 को सिंगल 4GB+64GB वैरिएंट के लिए 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन के सहट आपको लॉन्च ऑफर के तहत 3000 रुपये का डिस्काउंट शामिल है। स्मार्टफोन को ब्राइट सिल्वर और इंडिगो ब्लू रंग में पेश किया गया है। Moto G51 विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर 16 दिसंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

मोटो (Moto) जी51 (G51): स्पेसिफिकेशंस और फीचर 

Moto G51 6.8-इंच होल-पंच LCD के साथ आता है जिसमें 120 Hz की हाई रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल है। स्मार्टफोन 2.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ SoC द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टॉरिज को बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन का एक प्रमुख लाभ यह है कि यह 12 5G बैंड को सपोर्ट करता है। Moto G51 Android 11 पर चलता है।

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

Moto G51 के बैक पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल S5JKN1 प्राइमेरी सेंसर के साथ-साथ 8-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर भी शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Moto G51 में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए मोटो (Moto) जी51 (G51) 5जी सपोर्ट, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वी5.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ आता है। स्मार्टफोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo