बेहद सस्ता Moto E7 Power आज आने वाला सेल पर, कीमत जानकर फैन हो जायेंगे इस फोन के

बेहद सस्ता Moto E7 Power  आज आने वाला सेल पर, कीमत जानकर फैन हो जायेंगे इस फोन के
HIGHLIGHTS

Moto E Power मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है

Moto E7 Power की यह सेल Flipkart पर दोपहर 12 बजे होगी

Moto E7 Power मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी इसके एक खास फीचर के तौर पर दी जा रही है

आज पहली दफा Motorola Moto E7 Power मोबाइल फोन सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस सस्ते मोबाइल फोन की सेल आज दोपहर 12:00PM पकर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होने वाली है। अगर आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आप आज इस समय फ्लिप्कार्ट पर जाकर मोटो ई7 पॉवर मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। 

आपको बता देते है कि अभी पिछले सप्ताह ही Motorola की ओर से अपने इस मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में एक सस्ते स्मार्टफोन की तरह लॉन्च किया था, और लगभग एक सप्ताह बाद आज इसकी पहली सेल है। आपको बता देते है की इस मोबाइल फोन को बेशक बजट मोबाइल फोन श्रेणी में लॉन्च किया गया है, लेकिन आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में कुछ खास फीचर्स मिल रहे हैं। इस मोबाइल फ़ोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है। 

Motorola Moto E7 Power का क्या है प्राइस

Motorola Moto E7 Power मोबाइल फोन को अलग अलग दो रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है, आपको बता दें कि फोन को 2GB रैम और 4GB रैम मॉडल के तौर पर 32Gb स्टोरेज और 64GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है। अगर हम दोनों ही मॉडल की प्राइस की बात करते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस फोन को आप क्रमश: 7,499 रुपये और 8,299 रुपये में ले सकते हैं।

Moto E7 Power की पहली सेल पर धमाकेदार ऑफर्स 

आप Moto E7 Power मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में ले सकते हैं, यह मोबाइल फोन कोरल रेड और तहिति ब्लू में लिया जा सकता है। आप दोनों ही कलर और दोनों ही रैम और स्टोरेज मॉडल्स को आज होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि Flipkart Axis Bank Credit Card के माध्यम से खरीदारी करने पर आपको यह मोबाइल फोन 5 फीसदी के कैशबैक के के साथ मिलने वाला है। इसके अलावा आप इस मोबाइल फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Moto E7 Power स्पेसिफिकेशन

Moto E7 Power एंडरोइड 10 के साथ बाज़ार में आया है और अगर इसके स्पेक्स की बात करें तो यह 6.5 इंच की HD+ Max Vision डिस्प्ले से लैस है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 SoC से लैस है जिसे 4GB LPDDR4X रैम के साथ पेयर किया गया है।

फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। मोटोरोला न्यू कैमरा में कुछ अन्य फीचर्स जैसे पोर्रेट मोड, पनोरमा, फेस ब्युटी, मैक्रो विजन, मैनुअल मोड और HDR आदि को रखा गया है। फोन को गूगल लेंस का इंटिग्रेशन भी दिया गया है।

Moto E7 Power में दो स्टोरेज विकल्प 32GB और 64GB मिल रहे हैं और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनैक्तिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लुटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, FM रेडियो, USB टाइप-C, और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। Moto E7 Power स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo