Moto E13 बहुत जल्द भारत में होने जा रहा लॉन्च, जानें यहाँ कितनी होगी कीमत?

Moto E13 बहुत जल्द भारत में होने जा रहा लॉन्च, जानें यहाँ कितनी होगी कीमत?
HIGHLIGHTS

Moto E13 हाल ही में ग्लोबल तौर पर लॉन्च हुआ है

अगले महीने की शुरुआत में इसके भारत में लॉन्च होने की संभावना है

स्मार्टफोन की कीमत इसके यूरोपीय वेरिएंट के बराबर ही होगी

मोटोरोला ने अभी तक अपना नया बजट स्मार्टफोन Moto E13 भारतीय बाजार में पेश नहीं किया है। इसे हाल ही में यूरोप, मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया पैसिफिक और लैटिन अमेरिका में लॉन्च किया गया था और अब जल्द ही मोटोरोला की E सीरीज के लेटेस्ट मॉडल के तौर पर भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन अपने लॉन्च से पहले गीकबेंच पर देखा गया था, जहां से इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई थीं। फोन इस समय तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। हाल ही की एक रिपोर्ट दावा करती है कि Moto E13 अगले महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च होगा और अपने यूरोपीय वेरिएंट के बराबर प्राइस रेंज में ही उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास

Pricebaba की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में Moto E13 फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च होने की उम्मीद है जो 4GB + 64GB का सिंगल स्टोरेज वेरिएंट ऑफर करेगा। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में फोन की कीमत Rs. 10,000 के अंदर रखी जा सकती है। 

moto e13 india launch

Moto E13 की कीमत और उपलब्धता

Moto E13 की कीमत EUR 119.99 लगभग 10,600 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन यूरोप, मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया पैसिफिक और लैटिन अमेरिका के चुनिंदा क्षेत्रों में मोटोला वेबसाइट के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध है। Moto E13 तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है; कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट। 

Moto E13 के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन HD+ है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। संरतफोन एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर काम करता है। Moto E13 को Unisoc T606 SoC के साथ लॉन्च किया गया है जो Mali-G57 MP1 GPU से लैस है। इसके अलावा, फोन में 2GB रैम और  64GB स्टॉरिज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक एक्स्पेन्ड कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

कैमरा की बात करें तो फोन में  f/2.2 अपर्चर का 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन के फ्रन्ट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

moto e13 india launch

स्मार्टफोन में फेस अनलॉक, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर सेंसर मिल रहे हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 36 घंटे तक चल सकती है जिसे 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा, फोन को IP52 रेटिंग दी गई है जो डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R की स्टोरेज होगी इसकी सबसे बड़ी खासियत, सस्ती कीमत में मिलेगी 16GB RAM

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo