देसी स्मार्टफोन Micromax In 2b पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर

देसी स्मार्टफोन Micromax In 2b पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर
HIGHLIGHTS

वर्तमान में, फ्लिपकार्ट (Flipkart) की चल रही बिग (Big) सेविंग (Saving) डेज़ सेल (Sale) में, माइक्रोमैक्स (Micromax) IN 2b 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट जिनकी कीमत क्रमश: 8,499 रुपये और 9,499 रुपये है, आपको बेहतरीन डिस्काउंट (Discount) पर मिल रहे हैं

फोन पर आपको 500 रुपये की छूट का दमदार ऑफर (offer) दिया जा रहा है

इस सेल (Sale) की शुरुआत Flipkart पर 16 दिसंबर से हो चुकी है, और यह सेल (Sale) 21 दिसंबर तक चलने वाली है

भारत की घरेलू स्मार्टफोन (Smartphone) निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) ने अपना अल्ट्रा किफ़ायती स्मार्टफोन (Smartphone), माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी (IN 2B) लॉन्च किया, जिसमें एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच का डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में एक Unisoc T610 प्रोसेसर है। IN 2B 6GB तक रैम ऑप्शन के साथ आता है,। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मैं आपको इस बारे में क्यूँ बता रहा हूँ। असल में आपको बस इतना ही बताने की कोशिश की जा रही है कि Micromax के इस मोबाइल फोन पर आपको धांसू डिस्काउंट (Discount) दिया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन (Smartphone) को लेना चाहते हैं तो आपके पास एक इंडियन (Indian) स्मार्टफोन (Smartphone) लेने का एक बढ़िया मौका है, क्योंकि Flipkart पर चल रही सेल (Sale) में इस फोन पर आपको सबसे धमाकेदार डील्स (Deals) और ऑफर (offer) दिया जा रहा है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन पर आपको Flipkart क्या डिस्काउंट (Discount) दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

क्या है Micromax In 2b की कीमत 

जानकारी के लिए आपको एक बार फिर से बता देते हैं कि वर्तमान में, फ्लिपकार्ट (Flipkart) की चल रही बिग (Big) सेविंग (Saving) डेज़ सेल (Sale) में, माइक्रोमैक्स (Micromax) IN 2b 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट जिनकी कीमत क्रमश: 8,499 रुपये और 9,499 रुपये है, आपको बेहतरीन डिस्काउंट (Discount) पर मिल रहे हैं।

Flipkart पर क्या मिल रहा है ऑफर (offer)

दो स्मार्टफोन (Smartphone) वेरिएंट की कीमत मूल रूप से 8,999 रुपये और 9,999 रुपये है। हालांकि फोन पर आपको 500 रुपये की छूट का दमदार ऑफर (offer) दिया जा रहा है। इस सेल (Sale) की शुरुआत Flipkart पर 16 दिसंबर से हो चुकी है, और यह सेल (Sale) 21 दिसंबर तक चलने वाली है, इस सेल (Sale) को Flipkart ने बिग (Big) सेविंग (Saving) डेज (Days) सेल (Sale) नाम दिया है। 

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) की डिस्प्ले/माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के टॉप फीचर

अगर हम माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की एक HD+ WaterDrop स्टाइल नौच वाली डिस्प्ले मिल रही है। जो 400 निट्स की ब्राइटनेस, 89 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ फोन में शामिल की गई है। 

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) प्रोसेसर और रैम/माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के टॉप फीचर

अगर हम माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के प्रोसेसर और रैम आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक Unisoc T610 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम भी मिल रही है, वहीँ फोन में आपको स्टोरेज के तौर पर 64GB स्टोरेज मिल रही है, हालाँकि अगर आप इस स्टोरेज को फोन में बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 156GB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung के तीन दमदार फोन पर मिल रहा है Rs 5000 का डिस्काउंट, ऑफलाइन पा सकते हैं ऑफर, जानें डीटेल में

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) में मौजूद कैमरा/माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के टॉप फीचर

यहाँ आपको बता देते है कि कैमरा को देखते हुए फोन में यानी माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) में आपको एक 13MP का मेन कैमरा मिल रहा है, वहीँ इसके अलावा इसका साथ देने के लिए फोन में आपको एक 2MP का सेंसर भी मिल रहा है, इतना ही नहीं मेन कैमरा में आपको f/1.8 अपर्चर मिल रहा है। इतना ही फोन में आपको कैमरा में कई फीचर मिल रहे हैं, जैसे आपको फोन के डुअल कैमरा में नाईट मोड, बेकग्राउंड पोर्ट्रेट, ब्यूटी मोड, मोशन फोटो, प्ले और पॉज विडियो शूट, फुल HD फ्रंट और बेक रिकॉर्डिंग आदि में आपको मिलता है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) की दमदार बैटरी/माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के टॉप फीचर

अगर हम माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) फोन में मौजूद बैटरी आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा फोन को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसकी बैटरी से आप 160 घंटे का म्यूजिक प्ले टाइम, और 20 घंटे तक की वेब ब्राउज़िंग के अलावा 15 घंटे की विडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटे तक का टॉकटाइम पा सकते हैं। 

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के अन्य फीचर/माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के टॉप फीचर

यहाँ अगर हम कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको डुअल VoWiFi सपोर्ट मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में आपको डुअल VoLTE सपोर्ट भी मिल रहा है, वाई-फाई 802.11 ac के सपोर्ट के अलावा फोन में आपको ब्लूटूथ 5 का भी सपोर्ट आपको दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में आपको USB Type C पोर्ट भी मिल रहा है, जो कंपनी की ओर से एक अच्छा कदम कहा जा सकता है। हालाँकि इसके अलावा भी फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस ID सपोर्ट भी मिल रहा है, जिससे आपके फोन की सिक्यूरिटी बनी रहती है। इसके अलावा फोन में आपको कई जरुरी सेंसर भी मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo