Mi 11 Ultra जाएगा ओपन सेल पर, 15 जुलाई से शुरू होगा दौर, यहाँ जानें प्राइस, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Mi 11 Ultra जाएगा ओपन सेल पर, 15 जुलाई से शुरू होगा दौर, यहाँ जानें प्राइस, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

Mi 11 Ultra में 6.8-inch WQHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मौजूद है, जो 120Hz refresh rate के साथ आती है

Mi 11 Ultra की भारत में कीमत 69,999 रूपए है, इसे 15 जुलाई को ओपन सेल के लिए Xiaomi के स्टोर्स और अमेज़न इंडिया पर लाया जाने वाला है

आइये जानते हैं कि आखिर Mi 11 Ultra मोबाइल फोन को कैसे स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया है

Mi 11 Ultra भारत में 15 जुलाई को दोपहर 12 बजे (दोपहर) Xiaomi की वेबसाइट और Amazon पर ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा। Xiaomi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्च किया गया था और तब से कई बार सेल के लिए यानी बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। अमेज़ॅन पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट में उल्लेख किया गया है कि एमआई 11 अल्ट्रा ई-कॉमर्स वेबसाइट और Xiaomi की वेबसाइट पर बताई गई डेट और समय पर उपलब्ध होगा। फ्लैगशिप स्मार्टफोन पहले 7 जुलाई को एक स्पेशल सेल में जा चुका है, जिसके लिए लोगों को पहले 9,999 रुपये का "अल्ट्रा गिफ्ट कार्ड" खरीदना था। 

Mi 11 Ultra की सेल और इंडिया में प्राइस 

आपको बता देते है कि Mi 11 Ultra मोबाइल फोन को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है। इस फ्लैगशिप शाओमी फोन की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में मात्र 69,999 रुपये है। इस मोबाइल फोन को सिरेमिक ब्लैक और सिरेमिक वाइट रंगों में लिया जा सकता है। 

आपको बता देते है कि Xiaomi Website और Amazon India की लिस्टिंग से पता चलता है कि मोबाइल फोन की सेल यानी Mi 11 Ultra के साथ आपको SBI Bank Credit Card के माध्यम से 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। 

Xiaomi Mi 11 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर कैसे हैं

इस मोबाइल फोन को यानी Xiaomi Mi 11 Ultra को इंडिया में एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, फोन में आपको एक 6.81-इंच की WQHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, इसके अलावा फोन में आपको 480Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है। फोन की डिस्प्ले पर आपको गोरिला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक सेकेंडरी डिस्प्ले भी मिल रही है, जो एक 1.1-इंच की स्क्रीन है। फोन में आपको यानी Xiaomi Mi 11 Ultra में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही फोन में Adreno 660 GPU भी मिल रहा है, फोन में एक ही सिंगल 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज मिल रही है। 

Xiaomi Mi 11 Ultra मोबाइल फोन में कैमरा आदि के तौर पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है। इसके माध्यम से आपको 120x डिजिटल ज़ूम मिलती है। फोन में आपको एक 20MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको एक होल-पंच पर नजर आने वाला है, जो आपको स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर नजर आने वाला है। 

Xiaomi Mi 11 Ultra में आपको एक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है, जो फोन में आपको 67W की वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग से लैस है, इसके अलावा फोन में आपको 10W की रिवर्स चार्जिंग भी मिल रही है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo