48 मेगापिक्सेल के साथ आ सकता है Meizu M9 Note

48 मेगापिक्सेल के साथ आ सकता है Meizu M9 Note
HIGHLIGHTS

Meizu M9 Note, जो कि मेज़ू का अगला फ़ोन हो सकता है, TENAA पर स्पॉट किया गया है जहां से इस फ़ोन के बारे में खास जानकारी सामने आयी है। फ़ोन Snapdragon 675 SoC के साथ आ सकता है और शाओमी के रेडमी नोट 7 को कड़ी टक्कर दे सकता है।

खास बातें:

  • मेज़ू सीईओ ने की थी फ़ोन की पुष्टि
  • मॉडल नंबर M923Q के साथ TENAA पर दिखा फ़ोन
  • Android 9.0 Pie के साथ आता है फ़ोन

 

मोबाइल ब्रांड मेज़ू एक नया फ़ोन लाने वाला है जो शाओमी Redmi Note 7 को मार्किट में टक्कर दे सकता है। यह अपकमिंग फ़ोन Meizu M9 Note है जो चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग की बात करें तो इस फ़ोन के सभी खास स्पेक्स का खुलासा हुआ है। Meizu M9 Note TENAA लिस्टिंग में मॉडल नंबर M923Q के साथ देखा गया है।

इसके साथ ही इस बात का भी पता चला है कि स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है।इसके साथ ही यह फ़ोन Android 9.0 Pie से लैस हो सकता है। Meizu CEO ने भी पिछले महीने यानी जनवरी 2019 में Meizu M9 Note की पुष्टि कर दी थी।

ये हो सकते हैं Meizu M9 Note के खास और अनुमानित स्पेक्स

स्पेक्स की बात करें तो Meizu M9 Note में 6.2 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। साथ ही टीना लिस्टिंग के मुताबिकफोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 64 जीबी की स्टोरेज होगी। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। Meizu M9 Note में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच हो सकता है।

बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही 20 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर और 3,900 एमएएच की बैटरी इसमें दी जा सकती है। स्मार्टफोन को डार्क ओकरे, सिल्वर ओकरे और स्टारी ब्लू रंग में उतारा जा सकता है। वहीँ इससे पहले भी फ़ोन के रेंडर रिपोर्ट्स की बात करें तो Meizu M9 Note में 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है और इसे सबसे पहले चीनी मार्केट में उतारा जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo