एलजी का नया बैंड प्ले स्मार्टफ़ोन है 1W स्पीकर्स से लैस

एलजी का नया बैंड प्ले स्मार्टफ़ोन है 1W स्पीकर्स से लैस
HIGHLIGHTS

एलजी का नया स्मार्टफ़ोन 1W स्पीकर्स से लैस है, और एलजी इस आशा में बैठा है कि उसके द्वारा बनाए गए यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में अच्छा करने वाले हैं.

एलजी ने अपने नए स्मार्टफ़ोन की घोषणा की है, और वह इसे जल्द ही लॉन्च करने की भी योजना बना रहा है. इसे कोरिया में 356 डॉलर (लगभग Rs. 22,700) में लॉन्च किये जाने की योजना है. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर भी होगा, इसके साथ ही इसमें 2GB की रैम भी दी गई है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. जानिये सोनी एक्सपिरिया Z3+ के बारे में करीब से.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल रियर ऑटोफोकस कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके ही बता दें कि अपने स्पेक्स को देखते हुए यह स्मार्टफ़ोन काफी प्रभावी करने वाला लग रहा है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1W का स्पीकर पहले से ही फिट मिल रहा है. इसके साथ ही इसमें बैंड पलय के साथ क्वाडबीट 3 हेडफोंस भी दिए गए हैं. इसके साथ ही इसके बैक पर आपको एक 1-watt का स्पीकर मिल रहा है. Rs. 5,000 में आने वाले कमाल के स्मार्टफोंस

इस बैंड प्ले में आपको वाई-फाई n, ब्लूटूथ 4.1, और NFC और 2300mAh क्षमता वाली एक बड़ी बैटरी मिल रही है. यह स्मार्टफोंस एंड्राइड 5.1 के साथ एलजी के कस्टम ओवरप्ले पर चलता है. इसके साथ ही इसमें एक नया और अनोखा फोकस मोड भी है. 

इसके अलावा आपको बता दें कि दुनिया के किसी और देश में इसके लॉन्च होने या उपलब्धता के बारे में कोई खबर अभी सामने नहीं आई है. इसके साथ ही आपको 23K की कीमत में एक बढ़िया अंडरपावर्ड प्रोसेसर मिल रहा है. पर एलजी को आशा है कि यह अपने लेज़र ऑटोफोकस और 1W स्पीकर के कारण बिकेगा, शायद इस कीमत में ऐसे स्पेक्स पहले आपको कभी मिले भी नहीं होंगे. दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स कैनवास स्लिवर 5, क्या आपने देखा है यह स्मार्टफोन?

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo