शानदार कैमरा से लैस लेनोवो वाइब शॉट 22 सितम्बर को होगा लॉन्च

शानदार कैमरा से लैस लेनोवो वाइब शॉट 22 सितम्बर को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने अपने स्मार्टफ़ोन वाइब शॉट को 22 सितम्बर को भारत में लॉन्च करेगा. यह CMOS BSI सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस है.

मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह 22 सितम्बर को अपने स्मार्टफ़ोन वाइब शॉट को भारत में लॉन्च करेगा. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा इस साल MWC के दौरान की थी, और पिछले महीने ही कंपनी ने इस भारत में पेश करने की घोषणा की थी. कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को एक डिजिटल तरीके से लॉन्च करेगी, और इसका लाइव प्रसारण यूटूयूब पर किया जाएगा.

कंपनी ने वाइब शॉट को कैमरा लवर्स को ध्यान में रख कर बनाया है और इसमें CMOS BSI सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया है. इसके कैमरे में f/2.2 अपर्चर वाला 6-एलिमेंट लेंस दिया गया है, इसकी ISO रेंज 100-1600 है और साथ ही इसमें ट्रिपल-LED फ़्लैश दी गई है. इसके कैमरे में आपको कई अलग-अलग मोड्स और सेटिंग्स भी मिलती है जिससे कि तस्वीरें लेने पर अलग-अलग रिजल्ट मिलते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन 1.7GHz क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा जिसको माइक्रो-SD कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है और यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है.

हालाँकि अभी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत 20 हज़ार रूपये के आस-पास हो सकती है. भारतीय बाज़ार में इस स्मार्टफ़ोन का मुकाबला आसुस जेनफ़ोन 2 और हाल ही में लॉन्च हुए मोटो X प्ले स्मार्टफ़ोन से होगा. लेकिन वाइब शॉट का कैमरा ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर सकता है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo