लेनोवो वाइब S1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

लेनोवो वाइब S1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने स्मार्टफ़ोन वाइब S1 की कीमत में भारी कटौती की है. लेनोवो ने अपने इस फ़ोन की कीमत में Rs. 3,000 की कमी की है. कंपनी का यह स्मार्टफ़ोन आज से 12,999 में मिलेगा. नई कीमत के साथ यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा. यह जानकारी लेनोवो इंडिया ने ट्वीट करके दी.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें 5-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें 2500mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE फीचर दिया गया है. यह मात्र 7.8mm पतला है और इसका वज़न है 132 ग्राम. डिवाइस पर्ल व्हाइट और मिडनाइट ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: ZTE ब्लेड L5 प्लस स्मार्टफ़ोन लांच, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

इसे भी देखें: फेसबुक में हिंदी ट्रांसलिटेरेशन फीचर शामिल

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo