US FCC के साथ लेनोवो का अगला फ़ोन हो सकता है Phab 3

US FCC के साथ लेनोवो का अगला फ़ोन हो सकता है Phab 3
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड कंपनी Lenovo जल्द ही अपने Phab सीरीज़ के लेटेस्ट फ़ोन को ला सकता है। कंपनी इस समय नए डिवाइस पर काम कर रही है जो Lenovo Phab 3 हो सकता है। यह डिवाइस US FCC सर्टिफिकेशन के साथ आ सकता है।

खास बातें:

  • 5,180mAh से लैस हो सकता है डिवाइस
  • US FCC सर्टिफिकेशन के साथ आएगा फ़ोन
  • ड्यूल बैंड Wi-Fi का मिल सकता है सपोर्ट

 

Lenovo Phab 3 लेनोवो का अगला ब्रांड हो सकता है। जी हाँ, जल्द ही कंपनी इस फ़ोन को लॉन्च कर सकती है। लेनोवो इससे पहले Phab सीरीज़ के कुछ फैबलेट यानी बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इस नए डिवाइस को US FCC से सर्टिफिकेशनमिल चुका है। FCC डेटाबेस में डिवाइस के मॉडल नंबर PB-6505M और PB-6505MC दिए गए हैं। वहीँ Google Play Developer Console Device Catalog से इस बात का पता चला है कि नए मॉडल को Lenovo Tab V7 नाम से उतारा जा सकता है।

FCC लिस्टिंग से इस बात का खुलासा हुआ है कि डिवाइस में 5,180 एमएएच की बैटरी के साथ डुअल-बैंड वाई-फाई और 4जी एलटीई सपोर्ट हो सकता है।  इसके अलावा एफएम रेडियो और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से पर सिंगल रियर कैमरा और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही फ्लैश भी इसमें मौजूद होगा। इस फ़ोन को 23 जनवरी को यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन दिया गया था।वहीँ कंपनी की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गयी है कि अगले डिवाइस को किस नाम से उतारा जा सकता है।

इतना ही नहीं, Nashville Chatter ने ट्विटर पैर भी इससे जुडी जानकारी शेयर की है। साथ ही सबसे पहले FCC लिस्टिंग और डिवाइस की कुछ तस्वीरों को स्पॉट किया था।

वहीँ XDA Developers की रिपोर्ट में कहा गया है कि गूगल प्ले डेवलपर कंसोल डिवाइस कैटालॉग में डिवाइस का मॉडल नंबर PB-6505M देखा गया है। रिपोर्ट में स्मार्टफोन का नाम Lenovo Tab V7 बताया गया है। गूगल प्ले द्वारा डिवाइस को लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम का इस्तेमाल किया जा सकता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie) के साथ आ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo