LeEco Le2, Le मैक्स 2 की पहली फ़्लैश सेल होगी आज

LeEco Le2, Le मैक्स 2 की पहली फ़्लैश सेल होगी आज
HIGHLIGHTS

इन दोनों स्मार्टफोंस को आप फ्लिप्कार्ट और Lemall पर जाकर खरीद सकते हैं.

आज LeEco अपने हाल ही में भारत में लॉन्च किये गए Le 2, Le मैक्स 2 की पहली फ़्लैश सेल करने जा रही है. ये सेल फ्लिप्कार्ट और Lemall.com पर चलेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

कंपनी ने भारतीय बाज़ार में Le 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 रखी है. अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है. LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

Le मैक्स 2 कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है और यह दो वर्जन में उपलब्ध है. इसका एक वर्जन 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जबकि इसके दूसरे वर्जन में 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इनकी कीमत Rs. 22,999 और Rs. 29,999 है. Le मैक्स 2 में 5.7-इंच QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें 2.15GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है. यह फ़ोन 21 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. फ़ोन में 3100mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo