लावा ने लॉन्च किया अपना आइरिस एटम 3 स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 4,899

लावा ने लॉन्च किया अपना आइरिस एटम 3 स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 4,899
HIGHLIGHTS

लावा ने अपने एटम 2 के बाद बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन आईरिस एटम 3 लॉन्च किया है, स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसकी कीमत Rs. 4,899 रखी गई है.

लावा ने अपने बजट स्मार्टफ़ोन की श्रेणी में एक नया स्मार्टफ़ोन जोड़कर उसे और बड़ा कर दिया है. लावा ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एटम 3 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,899 तय की गई है. स्मार्टफ़ोन अभी कंपनी की साईट पर अपनी कीमत के साथ लिस्ट है. लेकिन अभी इस स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस स्मार्टफ़ोन को उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो पहली बार कोई स्मार्टफ़ोन इस्तेमाल करना शुरू कर रहे हैं.

स्मार्टफोन में आपको ड्यूल-सिम दिया गया है साथ ही स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है, इसमें 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर 512MB की रैम के साथ दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 32GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है.

फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में GPRS/EDGE,GPS, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-USB और 3G कनेक्टिविटी दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

इस कीमत में ये नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा एयर को कड़ी टक्कर देने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की WVGA डिस्प्ले दी गई है और इसकी कीमत Rs. 4,690 है. इसके साथ ही यह जोलो के वन HD से भी कड़ी प्रतिस्पर्धा करने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,777 है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo