50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ सितंबर में लॉन्च होगा Lava Blaze Pro

50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ सितंबर में लॉन्च होगा Lava Blaze Pro
HIGHLIGHTS

Lava Blaze Pro को जल्द किया जाएगा लॉन्च

Lava Blaze Pro में मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा

10,000 रुपये के करीब होगी Lava Blaze Pro की कीमत

Lava Blaze Pro लोकप्रिय भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा मोबाइल्स का एक आगामी बजट स्मार्टफोन है। ब्लेज़ प्रो, लावा ब्लेज़ का थोड़ा अपग्रेड वर्जन प्रतीत होता है, जिसे जुलाई में भारत में एक एंट्री-लेवल एंड्रॉइड फोन के रूप में लॉन्च किया गया था। Lava ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्लेज़ प्रो को टीज़ करना भी शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Flipkart की Big Billion Days Sale इस दिन हो रही शुरू, धमाका ऑफर और डिस्काउंट बना देंगे दीवाना

इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, Lava Blaze Pro को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा लेकिन अभी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। अभी तक हमें डिवाइस के बारे में कुछ स्पेक्स और फीचर्स का पता चला है। 

Lava Blaze Pro में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच कटआउट के साथ 6.5-इंच एचडी + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि लावा ब्लेज़ में 6.5-इंच की एचडी+ एलसीडी स्क्रीन भी दी गई है, जिसे ब्लेज़ प्रो पर ले जाने की संभावना है।

लावा ब्लेज़ प्रो में 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है जो फिर से लावा ब्लेज़ की तरह ही है। हालाँकि, यह देखा जाना बाकी है कि प्रो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है या बॉक्स में सिर्फ 10W चार्जर के साथ आता है। 

लावा ब्लेज़ प्रो में 50MP ट्रिपल कैमरे दिए हैं जो 6x तक डिजिटल ज़ूम की पेशकश करते हैं जो कि लावा ब्लेज़ पर 13MP के मुख्य कैमरे पर एक बड़ा अपग्रेड है। हालाँकि बाकी दो सेंसर के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: भारत में त्योहारी सीजन शुरू होते ही मिंत्रा ने की मेगा 'द बिग फैशन फेस्टिवल' की घोषणा

लावा ब्लेज़ मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो एक एंट्री-लेवल चिपसेट है लेकिन लावा ब्लेज़ प्रो को एक अलग प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है क्योंकि इसे स्टैन्डर्ड लावा ब्लेज़ के अपग्रेड के रूप में आंका जा रहा है। जहां तक ​​कीमत का सवाल है, लावा ब्लेज़ प्रो की भारत में कीमत लगभग 10,000 रुपये होने की उम्मीद है, लेकिन इस महीने के आखिर में इसकी आधिकारिक घोषणा होने पर हमें निश्चित रूप से पता चल जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo