Flipkart की Big Billion Days Sale इस दिन हो रही शुरू, धमाका ऑफर और डिस्काउंट बना देंगे दीवाना

Flipkart की Big Billion Days Sale इस दिन हो रही शुरू, धमाका ऑफर और डिस्काउंट बना देंगे दीवाना
HIGHLIGHTS

Flipkart जल्दी ही अपनी एक और सेल का आयोजन करने जा रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ ही समय में दिवाली का त्योहार शुरू होने वाला है।

हालांकि इसके करीब ही Flipkart ने अपनी इस सेल के आयोजन की घोषणा कर दी है।

Flipkart जल्दी ही अपनी एक और सेल का आयोजन करने जा रहा है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ ही समय में दिवाली का त्योहार शुरू होने वाला है, हालांकि इसके करीब ही Flipkart ने अपनी इस सेल के आयोजन की घोषणा कर दी है। हालांकि अक्टूबर में सभी बड़े त्योहार इस बार होने वाले हैं। अभी तक Flipkart की ओर से इस सेल की डेट के बारे में कुछ नहीं बता रहा था हालांकि अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि आखिर इस सेल को किस दिन शुरू किया जाने वाला है। एक स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से उसके एक नए बजट फोन को प्रोमोट करते हुए डेट की जानकारी सामने आ चुकी है। POCO की ओर से उसके आधिकारिक ट्विटर हैन्डल से इस बात की घोषणा कर दी है कि Flipkart की स्पेशल Flipkart Big Billion Days Sale 13 सितंबर को शुरू होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

Amazon Sale भी इसी दिन हो सकती है शुरू?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon की ओर से भी उसकी Great Indian Festival Sale का आयोजन भी आने वाले दिनों में किया जाने वाला है। हालांकि इस सेल की सेल डेट से भी अभी तक पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि हम देखते आ रहे है कि दोनों ही बड़ी ई-कॉमर्स साइट्स एक ही दिन अपनी सेल्स का आयोजन करती आ रही है। इस बार भी ऐसा ही हो सकता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Amazon की Great Indian Festival Sale भी 13 सितंबर को ही शुरू होने वाली है। हालांकि इसके बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि आने वाले समय में इसे लेकर जानकारी सामने आने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

Sale में मिलेंगे कैसे ऑफर (Flipkart Sale)

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart की Flipkart Big Billion Days Sale में आपको ICICI Bank और Axis Bank Cards पर लगभग 10 फीसदी डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि खरीदारों को इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज़ पर लगभग 80 फीसदी तक की छूट भी दी जाने वाली है। हालांकि खरीदारों को इसके अलावा स्मार्टफोन्स के साथ हेडफोन्स और वायरलेस एयरफोन्स पर भी डिस्काउंट मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo