इस हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में मचने वाली है धूम, लगातार लॉन्च हो रहे हैं इतने फोंस…

इस हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में मचने वाली है धूम, लगातार लॉन्च हो रहे हैं इतने फोंस…
HIGHLIGHTS

20 जून को लॉन्च होगा Realme C30

भारतीय और ग्लोबल बाजार में लॉन्च हो रहे हैं करीब 6 फोंस

Samsung का Galaxy F13 भी इसी हफ्ते होने वाला है लॉन्च

जून का चौथा महीना स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी खास होने वाला है। इस हफ्ते भारतीय और ग्लोबल बाजार में करीब 6 स्मार्टफोंस लॉन्च होने वाले हैं। 20 जून को Tecno Pova 3 और Realme C20 फोंस को लॉन्च किया जाना है जो कि एंट्री-लेवल फोंस होंगे। इसके अलावा, भी इस हफ्ते में बहुत से फोंस एंट्री लेने वाले हैं जिनके बारे में हम आगे बात करेंगे। 

यह भी पढ़ें: Redmi का बजट फोन हुआ 2000 रुपये तक सस्ता, अब इस कीमत में किया जा रहा सेल

Realme C30 

Realme C30 में 12nm प्रोसेस द्वारा बनाया गया Octa Core Unisoc T612 प्रोसेसर होगा। यह प्रोसेसर एक एंट्री लेवल प्रोसेसर है जो रियलमी के इस फोन में मामूली परफॉर्मेंस देने वाला है।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। 10W फास्ट चार्जिंग के लाभ के साथ आपको यह बैटरी फोन में मिलने वाली है। यह फोन जल्दी चार्ज होगा और इसका बैटरी बैकअप करीब एक दिन का होगा।

upcoming phones this week

Tecno Pova 3 

Tecno Pova 3 में 6.9 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G88 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे Mali-G52 GPU और 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस के स्टॉरिज का उपयोग कर के मेमोरी को 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 128GB स्टॉरिज मिल रहा है और इसे गेमिंग-फ़्रेंडली Z-एक्सिस लीनियर मोटर दिया गया है। स्मार्टफोन में 7,000mAh की बैटरी मिलेगी और फोन को ड्यूल स्टीरियो स्पीकर का साथ दिया जाएगा। 

Samsung Galaxy F13

सैमसंग F13 को 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन और एक Infinity-V कटआउट से लैस कर सकता है। इसमें 8MP का सेल्फी शूटर मौजूद होने का अनुमान है।

फोन के पिछले हिस्से पर, आपको 50MP का प्राइमेरी कैमरा और उसके अलावा 5MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर दायीं ओर होने वाला है, यानि पावर बटन को ही फिंगरप्रिन्ट के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung का 1 लाख वाला फोन घर ले जाएँ 5 रुपये से भी कम में, देखें कैसी मिलेगी ये धांसू डील

Realme Narzo 50i Prime

Realme इस महीने अपने Narzo 50 लाइनअप में नया बजट स्मार्टफोन Narzo 50i Prime पेश करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट से पता चला है कि Narzo 50i Prime को भारतीय बाज़ार में जून के आखिर में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 7,499 रुपये से 11,499 रुपये के बीच हो सकती है। लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। पता चला है कि फोन को दो रंगों डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन विकल्प में लाया जाएगा। 

POCO F4 5G 

POCO F4 5G में 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1,300 निट्स होगी। फोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। 

POCO F4 5G  में 64MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा और फोन के फ्रन्ट पर 20MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

upcoming phones this week

POCO X4 GT 

POCO X4 GT दरअसल Redmi Note 11T Pro का ट्वीक वर्जन होगा जो हाल ही में चीन में लॉन्च हुआ है। POCO X4 GT में 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है और यह एक आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। डिवाइस को कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जाएगा। फोन मीडियाटेक डिमेंसिटी 8100 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Jio का जबरदस्त प्लान! Hotstar, Netflix और Amazon Prime Video सब फ्री, कीमत जानकार नहीं होगा यकीन

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo