Samsung का 1 लाख वाला फोन घर ले जाएँ 5 हजार रुपये से भी कम में, देखें कैसी मिलेगी ये धांसू डील

Samsung का 1 लाख वाला फोन घर ले जाएँ 5 हजार रुपये से भी कम में, देखें कैसी मिलेगी ये धांसू डील
HIGHLIGHTS

सैमसंग इस समय कुछ सबसे तगड़े फोन्स पर इंडिया में जबरदस्त ऑफर पेश कर रहा है।

यह ऑफर No Cost EMI का होने वाला है, इसके तहत आप महंगे से महंगे फ्लैग्शिप सैमसंग फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

इस ऑफर के साथ आपको कई स्मार्टफोन्स मिल जाने वाले हैं।

Samsung इंडिया के यूजर्स के लिए बेस्ट ऑफर लेकर आया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सैमसंग के फोन्स पर आपको No Cost EMI ऑप्शन मिल रहा है। यहाँ जानकारी सामने आ रही है कि Samsung अपने प्रीमियम फोन्स पर आपको 24 महीने तक की नो कॉस्ट EMI ऑफर कर रहा है। यह घोषणा कंपनी ने सैमसंग इंडिया के यूजर्स के लिए की है। 

यह भी पढ़ें: भारत में Tecno Pova 3 के लॉन्च की तारीख हुई लीक, 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा फोन

आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि आप सैमसंग के कई प्रीमियम फोन्स को इस ऑफर के साथ खरीद सकते है। आइए जानते है कि आखरी कौन से फोन्स पर आपको यह ऑफर मिल रहा है। जानकारी दे देते है कि आपको Samsung Galaxy S22 Series पर यह ऑफर दिया जा रहा है, इतना ही नहीं आपको Galaxy Z Fold 3 5G के साथ भी यह ऑफर मिल रहा है, इतना ही नहीं, आपको Galaxy Z Flip 3 5G के साथ भी इस ऑफर का लाभ मिल रहा है। आपको यह भी जानकारी दे देते है कि इस ऑफर के तहत आप Samsung Galaxy S22 को 3042 रुपये महीने के EMI पर घर ले जा सकते हैं। 

Samsung Galaxy S22 Series EMI Offer

Samsung Galaxy S22 Ultra की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस फोन को आप 4584 रुपये महीने की EMI पर खरीद सकते हैं। यानि आप इसे 5000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। इस ऑफर के लिए कंपनी ने HDFC Bank से साझेदारी की है। हालांकि इस ऑफर का लाभ आप रीटेल स्टोर्स पर भी जाकर उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Oppo A57 4G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, कीमत के बारे में मिली ये जानकारी

Samsung Galaxy S22 Series की कीमत 

Samsung Galaxy S22 Series EMI Offer

Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में 72,999 रुपये में खरीद जा सकता है, इसके अलावा 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को 76,999 रुपये में लिया जा सकता है। इतना ही नहीं, अगर आप Galaxy S22+ को खरीदना चाहते हैं तो इसके दोनों मॉडल आपको क्रमश: 84,999 और 88,999 रुपये में मिलने वाले हैं। इसके अलावा सबसे प्रीमियम मॉडल यानि Galaxy S22 Ultra मोबाइल फोन को क्रमश: 1,09,999 रुपये और 1,18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Samsung Galaxy S22 Ultra को आप Phantom Black, Phantom White और Burgundy कलर्स में ले सकते हैं। हालांकि अगर आप Galaxy S22 और Galaxy S22+ को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको Phantom Black, Phantom White और Green रंगों में मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ Vivo का बजट फोन, नई कीमत देखकर खुशी से झूम उठेंगे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo