कार्बन फैशन ऑय ऑनलाइन हुआ उपलब्ध, कीमत है Rs. 4,799

कार्बन फैशन ऑय ऑनलाइन हुआ उपलब्ध, कीमत है Rs. 4,799
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से ले सकते हैं. साथ ही इसकी कीमत Rs. 4,799 है. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इसके साथ ही यह कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट नहीं है.

कार्बन ने अपनी कुछ समय पहले ही अपना कार्बन L55 HD स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च किया था, अब अब कुछ ही दिन बाद इसने अपना नया स्मार्टफ़ोन फैशन ऑय लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से ले सकते हैं. साथ ही इसकी कीमत Rs. 4,799 है. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इसके साथ ही यह कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट नहीं है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

यह स्मार्ट फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें आपको 5-इंच की 1280×720 पिक्सेल की HD IPS स्क्रीन 2.5D कर्व्ड प्रोटेक्शन के साथ दी गई है और इसकी 294ppi पिक्सेल डेंसिटी है.

फ़ोन में 1.3Ghz का क्वाड-कोर ARM कोर्टेक्स-A7 प्रोसेसर दिया गया है, इसके अलावा इसमें 1GB की रैम भी दी गई है फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा सकते है. फ़ोन में 8MP का रियर कैमरा आपको LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसके अलावा इसमें आपको 3.2MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है. फ़ोन में आपको 2000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 स्मार्टफ़ोन कल होगा पहली बार फ़्लैश सेल में उपलब्ध

इसे भी देखें: HTC डिजायर 630 स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ सेल के लिए उपलब्ध

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo