iVOOMi ने भारत में अपना iVoomi V5 स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत मात्र 3,499 रूपये

iVOOMi ने भारत में अपना iVoomi V5 स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत मात्र 3,499 रूपये
HIGHLIGHTS

iVOOMi V5 के लिए कंपनी ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है जिसके बाद यूज़र्स को यह डिवाइस खरीदने पर 2200 रूपये का कैशबैक मिल रहा है।

iVOOMi ने अपना एंट्री-लेवल स्मार्टफोन iVoomi V5 महज़ 3,499 रूपये में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस डिवाइस को शैटरप्रुफ डिस्प्ले और 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है। iVOOMi V5 में 5 इंच की डिस्प्ले मौजूद दी गई है और यह डिवाइस 1GB रैम और 8GB रोम से लैस है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन 2800mAh कीई बैटरी से लैस है और एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है। डिवाइस में डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।

ऑप्टिक्स की चर्चा करें तो iVOOMi V5 में 5MP रियर कैमरा मौजूद है जो LED फ़्लैश के साथ आता है, वहीं सेल्फी के लिए डिवाइस में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस क्वैड-कोर 1.2GHz प्रोसेसर से लैस है और दो कलर वेरिएन्ट्स में आता है, इसका एक वेरिएंट जेड ब्लैक और दूसरा शैम्पियन गोल्ड है।

iVOOMi ने इस डिवाइस के के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है जिसके बाद यूज़र्स को यह डिवाइस खरीदने पर 2200 रूपये का कैशबैक मिल रहा है, यह डिवाइस स्नैपडील पर सेल के लिए उपलब्ध है।

जियो फुटबॉल ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को 2,200 रूपये तक का कैशबैक मिलेगा जिसके लिए उन्हें 30 जून से पहले 198 रूपये या 299 रूपये का अपना प्रीपेड पैक एक्टिवेट करना होगा। रिचार्ज सक्सेसफुल होने के बाद ग्राहकों 50 रूपये के 44 वाउचर्स मिलेंगे जो मायजियो ऐप में क्रेडिट किए जाएंगे और बाद में रेचार्गेके लिए इनका उपयोग किया जा सकता है। जियो का कैशबैक लागू होने के बाद यह डिवाइस मात्र 1,299 रूपये में खरीदा जा सकता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस 4G VOLTE,  4G LTE, WAP, 3G, 2G, WiFi और 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आता है और यह डिवाइस कई भाषाएं सुपोर्ट करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo