भारत में आईटेल के 4 करोड़+ ग्राहक हुए; मेगा फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर लॉन्च किया

भारत में आईटेल के 4 करोड़+ ग्राहक हुए; मेगा फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

ग्राहकों के लिए मेगा फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर भारत में 10 अक्टूबर से शुरू होगा और 13 नवंबर तक चलेगा। 35 दिनों की इस अवधि में आईटेल स्मार्टफोन खरीदने वाले किसी भी ग्राहक को आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। दैनिक पुरस्कार में प्रतिदिन 10 गोल्ड सिक्के और 1 मोटरबाईक दिए जाएंगे तथा प्रमोशन की अवधि के अंत में जैकपॉट पुरस्कार में 1 कार दी जाएगी।

भारत में 4 करोड़ से अधिक प्रसन्न ग्राहकों के साथ आईटेल परिवार और ज्यादा मजबूत हो गया है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को लगभग 2 वर्षों में हासिल किया गया, जिसमें बहुत ही मजबूत नेटवर्क के साथ ग्राहकों ने किफायती दाम में बेहतरीन सेवा समर्थन और बेजोड़ उत्पाद का अनुभव किया। इस उल्लेखनीय उपलब्धि की ख़ुशी मनाने के लिए, आईटेल ने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव सीज़न में मेगा फेस्टिव बोनांजा ऑफर की घोषणा की और अपना आकर्षक एंट्री लेवल एन्ड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन- ए23 पेश किया। यह 5000 रु. से कम मूल्य में फेस अनलॉक के साथ 5 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है।

ग्राहकों के लिए मेगा फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर भारत में 10 अक्टूबर से शुरू होगा और 13 नवंबर तक चलेगा। 35 दिनों की इस अवधि में आईटेल स्मार्टफोन खरीदने वाले किसी भी ग्राहक को आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। दैनिक पुरस्कार में प्रतिदिन 10 गोल्ड सिक्के और 1 मोटरबाईक दिए जाएंगे तथा प्रमोशन की अवधि के अंत में जैकपॉट पुरस्कार में 1 कार दी जाएगी। ग्राहकों के लिए ये त्योहार यादगार और बढ़िया बनाने के लिए इस ऑफर में कुल 350 गोल्ड सिक्के, 35 मोटरबाईक्स और 1 कार दी जाएगी।

इस सफलता की ख़ुशी मनाते हुए, अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, ट्रांज़ियन इंडिया ने कहा, ‘‘भारत ट्रांज़ियन के लिए एक मुख्य बाजार है और इतने कम समय में 4 करोड़ से ज्यादा ग्राहक बन जाना भारत में हमारी बेहतरीन समूह के प्रयासों का परिणाम है। ग्राहकों पर केंद्रित द्रष्टिकोण के साथ बाजार में वितरण के लिए हमारे मजबूत कदम और अभिनव उत्पाद पोर्टफोलियो ने आईटेल को ग्राहकों के लिए सबसे भरोसेमंद एवं बहुमूल्य ब्रांड बना दिया है। यह उपलब्धि टेक्नॉलॉजी को हर किसी के लिए किफायती और सुलभ बनाने के हमारे ब्रांड के सिद्धांत का प्रमाण है।’’

अरिजीत ने कहा, ‘‘फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर इस खूबसूरत यात्रा में साथ देने के लिए ग्राहकों को धन्यवाद देने और उनका आभार प्रकट करने का आईटेल का एक प्रयास है। हमारा मानना है कि इन त्योहारों पर हमारे ग्राहकों को ढेर सारे दैनिक पुरस्कार जीतने का शानदार अवसर मिलेगा। नया अभियान ‘‘हर धूमधाम में आईटेल का नाम’’ हमारे ब्रांड की यात्रा प्रदर्षित करता है, जो यह विश्वास, सहजता एवं पारदर्शिता के गुणों के साथ हर भारतीय की ख़ुशी और जश्न का हिस्सा बनने के लिए कर रहा है। त्योहारों की शुरुआत पर हर किसी के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।’’

इतना ही नहीं!! आकर्षक कैम्पेन और फेस्टिव बोनांज़ा ऑफर के साथ फेस अनलॉक जैसी प्रीमियम खूबियों और 5 इंच के डिस्प्ले का अनुभव लेने की तैयारी कर लीजिए, क्योंकि ऑप्टिमाईज़्ड एन्ड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम वाला आईटेल ए23 केवल 4999 रु. में मिल रहा है। इस ख़ुशी को बढ़ाने के लिए आईटेल ए44 पॉवर भी लॉन्च कर रहा है, जो 4000 एमएएच की एलआई-पॉलिमर बैटरी एवं ड्युअल रियर कैमरा वाला शानदार फुल-स्क्रीन स्मार्टफोन है एवं बहुत किफायती मूल्य में मिल रहा है। आईटेल ने हाल ही में ए45 स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की है, जो 6,000 रु. से कम मूल्य में ड्युअल कैमरा वाला इसका पहला एचडी फुल स्क्रीन स्मार्टफोन है।

उपरोक्त अभियान के लिए आईटेल ने विस्तृत एवं संघटित मार्केटिंग अभियान चलाया है, ताकि इन त्योहारों पर लोगों तक पहुंचा जा सके। विशेष फेस्टिव रिटेल विज़िबिलिटी अभियान से लेकर प्रमुख बाजारों में ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन तक इस अभियान को रेडियो एवं आउट-ऑफ-होम विज़िबिलिटी एवं एक्टिवेशन द्वारा सपोर्ट किया जाएगा। ‘फेस्टिव कैम्पेन’ लोगों को सषक्त बनाने और उन्हें मोबिलिटी का संपूर्ण अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo