iQoo ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन iQoo Neo 7, क्या कीमत आपके बजट में है?

iQoo ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन iQoo Neo 7, क्या कीमत आपके बजट में है?
HIGHLIGHTS

iQoo ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन, iQOO Neo 7 को लॉन्च कर दिया है।

नया फोन मीडियाटेक के लेटेस्ट हाई परफॉरमेंस देने वाले डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

नया iQOO Neo 7 एक गेमिंग-सेंट्रिक फोन है।

iQoo ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन, iQOO Neo 7 को लॉन्च कर दिया है। नया फोन मीडियाटेक के लेटेस्ट हाई परफॉरमेंस देने वाले डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है, इसके अलावा यहाँ आपको बता देते है कि AnTuTu और गीकबेंच पर बेंचमार्क पर इसे टेस्टिंग के दौरान क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से बेहतर स्कोर मिले हैं। नए iQOO Neo 7 में कुछ टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्पेक्स भी आपको नजर आने वाले हैं, जैसे फोन में आपको हाई रिफ्रेश रेट के साथ बेहतरीन डिस्प्ले मिल रही है, साथ ही फोन में आपको एक 50-मेगापिक्सेल का सोनी सेन्सर कैमरा भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

नया iQOO Neo 7 एक गेमिंग-सेंट्रिक फोन है। इसी कारण इस फोन में आपको गेमिंग से जुड़ी भी कुछ बेहतरीन सुविधाएँ मिलने वाली हैं। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन की कीमत क्या है और यह कैसे स्पेक्स और फीचर आदि के साथ आता है। 

iQOO नियो 7 की कीमत क्या है? 

iQOO Neo 7 को चीन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बेस वर्जन के लिए CNY 2,699 से शुरू होती है। फोन अब जियोमेट्रिक ब्लैक, इम्प्रेशन ब्लू और पॉप ऑरेंज कलर में उपलब्ध है। iQOO ने यह खुलासा नहीं किया है कि फोन ग्लोबल मार्केट में आएगा। हालांकि अभी तक यह भी जानकारी मौजूद नहीं है कि आखिर फोन चीन से बाहर लॉन्च किया भी जाने वाला है या नहीं।

iQoo Neo 7

यह इमेज Neo 6 की है। 

iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर 

नया iQOO Neo 7 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो सैमसंग E5 AMOLED पैनल का उपयोग करता है, इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:8 आस्पेक्ट रेश्यो भी मिल रहा है। डिस्प्ले एचडीआर सपोर्ट और 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करती है। iQOO Neo 7 को पॉवर देने के लिए फोन में एक ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी  9000+ प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको माली-G710 GPU भी दिया जा रहा है। फोन में 12GB तक LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज है। हालाँकि, आप फोन में स्टॉरिज को बढ़ा नहीं सकते हैं, क्योंकि इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

आपको iQOO Neo 7 के बैक पर तीन कैमरे मिलते हैं। F1.88 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मेन कैमरा Sony IMX766V सेंसर है और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को सपोर्ट करता है। सेटअप में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। iQOO Neo 7 की 5000mAh की बैटरी अच्छी है। इसके साथ आपको 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo