iQOO 12 Camera Sample बता रहे कैसे कैमरा से लैस है फोन, देखें धमाका कैमरा डिटेल्स

iQOO 12 Camera Sample बता रहे कैसे कैमरा से लैस है फोन, देखें धमाका कैमरा डिटेल्स
HIGHLIGHTS

iQOO 12 में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है।

iQOO 12 स्मार्टफोन में एक 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस है जो 10x Optical Zoom के साथ आने वाला है।

iQOO 12 स्मार्टफोन को भारत में 12 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर भी है।

iQOO 12 का लॉन्च अब कुछ दिन ही दूर है। iQOO के फोन्स अपने टॉप नॉच परफॉरमेंस के लिए जाने जाते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iQOO 11 स्मार्टफोन को इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था।

यह पहला स्मार्टफोन था जिसे स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 पर लॉन्च किया गया था, इसी कारण इसे इस समय सबसे फास्ट स्मार्टफोन का दर्जा दिया गया था। हालांकि Fastest Phone की लेगसी को iQOO 12 भी आगे ले जाने वाला है।

हालांकि मात्र परफॉरमेंस ही नहीं, फोटोग्राफी के मामले में भी iQOO के फोन्स बेहतरीन माने जाते हैं। iQOO 12 की अगर बात करें तो यह भी फोटोग्राफी का मास्टर होने वाला है। असल में ऐसा भी माना जा रहा है कि iQOO 12 अपने कैमरा के दम पर Vivo X100 और OnePlus 12 जैसे फोन्स के अलावा अन्य बहुत से फोन्स को टक्कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की तो हो गई बल्ले-बल्ले! इस रिचार्ज पर मिल रहा भारी कैशबैक, बेनेफिट भी एकदम तगड़े

इस फोन को 12 December को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ कैमरा सैम्पल सामने आ चुके हैं। आप इन कैमरा सैम्पल्स को नीचे देख सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन में कैसा नया कैमरा होने वाला है।

iQOO 12 Camera Specifications और Camera Sample

iQOO 12 मीम एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है। फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा होने वाला है, जो PDAF और OIS सपोर्ट पर चलेगा। इसके अलावा फोन में एक 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो सेन्सर भी होने वाला है।

यह 10X ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट और 100X Digital Zoom के साथ आने वाला है। इतना ही नहीं, इस फोन मीम एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस होने वाला है, जो वाइड ऐंगल शॉट लेने में सक्षम है।

हमने इस फोन से कुछ फोटो लिए हैं, यह फोटो आप नीचे देख सकते हैं, और खुद ही अंदाजा लगा सकते है कि आखिर इस फोन में कैमरा होने वाला है।


इन फोटो मीम माइक्रो शॉट, 10X Shot और पोर्ट्रेट शॉट्स हैं। इसके अलावा हमने इस फोन के माध्यम से कुछ लो लाइट फोटो भी लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 1 December को खरीदे तो 31 December तक चलेंगे ये Airtel Plan, पूरे महीने मिलेंगे ताबड़तोड़ बेनेफिट


यह थे iQOO 12 स्मार्टफोन के कैमरा सैम्पल। इस फोन को 12 दिसम्बर को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होने वाला है। हालांकि यह फोन मात्र कैमरा के लिए ही अच्छा नहीं है। यह फोन कैसा होने वाला है इसके बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo