आईफ़ोन 7 की नई तसवीरें आई सामने, डिजाईन में हो सकता है बड़ा बदलाव

आईफ़ोन 7 की नई तसवीरें आई सामने, डिजाईन में हो सकता है बड़ा बदलाव
HIGHLIGHTS

एप्पल आईफोन 7 का बैक ऐंटीना बैंड्स से लैस हो सकता है जो की क्लीन मेटल लुक को सपोर्ट करेगा.

मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल जल्द ही बाज़ार में अपना नया आईफ़ोन 7 पेश करेगी. खबरों के अनुसार तो एप्पल इस साल सितंबर में अपने इस नए फ़ोन को पेश कर सकती है. अभी तक इस फ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. आईफोन 7 की तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी है. अब लीक हुई नई तस्वीरों के अनुसार एप्पल आईफोन 7 के बैक में ऐंटीना बैंड्स हो सकता है जो की क्लीन मेटल लुक को सपोर्ट करेगा.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी]Moto X Force Hindi Video

आपको बता दें कि, ये नया खुलासा चीन की सोशल नेटवर्किंग साईट Weibo में हुआ है. साईट में पोस्ट हुई तस्वीरों में फोन में ऐंटिना बैंड के नए स्थान पर होने की बात कही जा रही है. इसकी पहली तस्वीर सबसे पहले LetemSvetemApplem में रिपोर्ट की गई थी जिसमें कहा गया था कि एप्पल इस डिवाइस के टॉप और बॉटम एज में ऐंटिना बैंड को शिफ्ट का सकता है.

लीक हुई तस्वीरों में भी कैमरे के पास किया हुआ होल भी इस बात की पुष्टि कर रहा है. जबकि Weibo के यूज़र्स ये सोच रहे थे कि एप्पल आईफोन 7 में लेज़र ऑटो फोकस कैमरा हो सकता है. कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि आईफोन 7 में ड्यूल कैमरा नही होगा लेकिन अब फिर से ये उम्मीद की जा रही है कि ये फिचर एक्सक्लूसिवली लार्जर वेरिएंट आईफोन 7 प्रो और आईफोन 7 प्लस में दिया जा सकता है. और ये दी हुई पिक्चर 4.7 इंच के आईफोन 7 की है.

इसे भी देखें : दुनिया का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत है महज़ Rs. 99

इसे भी देखें : एप्पल के अगले आईफ़ोन में नहीं होगा होम बटन?

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo