आईफोन 15 सीरीज में बड़े अंतर वाले 4 मॉडल होंगे: रिपोर्ट

आईफोन 15 सीरीज में बड़े अंतर वाले 4 मॉडल होंगे: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

आगामी सीरीज में आईफोन 14 की तुलना में बड़े फीचर अंतर होंगे

एप्पल अपने 2023 के आईफोन 15 रेंज के लिए चार मॉडल का उत्पादन जारी रखेगा

आईफोन 14 रेंज और शायद बेस मॉडल की उम्मीद से कम मांग होने की अफवाह है

एप्पल की आगामी अगली पीढ़ी की आईफोन 15 सीरीज में चार मॉडल शामिल होंगे, जिनमें आईफोन 14 की तुलना में बड़े फीचर अंतर होंगे और सभी मॉडलों में यूएसबी-सी चार्जिग पोर्ट होगा। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। एप्पलइंसाइडर के अनुसार, आईफोन 14 रेंज और शायद बेस मॉडल की उम्मीद से कम मांग होने की अफवाह है।

यह भी पढ़ें: 200MP प्राइमरी लेंस के साथ Xiaomi लॉन्च करने वाला है Redmi Note 12 सीरीज़, जानिए हर एक डीटेल

बड़े आईफोन 14 की कथित विफलता छोटे आईफोन 13 मिनी की कथित तौर पर खराब बिक्री का अनुसरण करती है। फिर भी एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल अपने 2023 के आईफोन 15 रेंज के लिए चार मॉडल का उत्पादन जारी रखेगा।

iphone 14

मार्केट इंटेलिजेंस फर्म ट्रेंडफोर्स ने किसी भी स्रोत का हवाला नहीं दिया, लेकिन कहा कि विश्लेषण उसके सेमिकंडक्टर रिसर्च विभाग द्वारा किया गया था।

रिपोर्ट में कहा गया है, "ट्रेंडफोर्स इंगित करता है कि एप्पल स्टैंडर्ड और हाई-एंड मॉडल के बीच अंतर करने के लिए दो प्रोसेसर की विशेषता वाले चार नए मॉडल रिलीज शेड्यूल बनाए रखेगा।"

यह भी पढ़ें: इस सप्ताह गूगल ने सबसे अधिक पिक्सल स्मार्टफोन बेचे: पिचाई

रिपोर्ट के अनुसार, संभावना अधिक है कि प्रो सीरीज में अपने नए प्रोसेसर से मेल खाने के लिए मेमोरी क्षमता को 8 जीबी तक अपग्रेड किया जाएगा और कैमरा विनिर्देशों में सुधार जारी रहेगा, जिसमें इसके मुख्य कैमरे को 8 एमपी में अपग्रेड करना और प्रो मैक्स मॉडल में पेरिस्कोप लेंस का उपयोग करना शामिल है।

पहले आईफोन 14 प्रो में 8 जीबी रैम बढ़ने की भविष्यवाणी की गई थी।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo