iPhone 15 Pro लाइनअप की RAM डिटेल्स आई सामने

iPhone 15 Pro लाइनअप की RAM डिटेल्स आई सामने
HIGHLIGHTS

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के नए फीचर्स से संबंधित रूमर्स सामने आए हैं।

डिवाइसेज 8GB तक बढ़ी हुई रैम के साथ आ सकते हैं।

Jeff Pu ने स्मार्टफोंस के कैमरा स्पेक्स भी रिवील किए हैं।

Apple iPhone 15 की अफवाहें फिर से मिलनी शुरू हो गई हैं और इस बार Hong Kong के "investment firm Haitong International Securities" के एक टेक एनालिस्ट ने दावा किया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max कुछ नए फीचर्स के साथ रोल आउट होने वाले हैं जैसे कि एक टाइटेनियम फ्रेम, हेप्टिक फीडबैक के साथ वॉल्यूम बटंस और 8GB तक बढ़ी हुई रैम जो कि iPhone 14 सीरीज से अलग है क्योंकि यह 6GB रैम के साथ लॉन्च हुई थी। 

iPhone 15 Pro

Jeff Pu ने Hong Kong investment firm Haitong International Securities के एक रिसर्च नोट में यह भी बताया कि iPhone 15 सीरीज की अनुमानित स्पेसिफिकेशंस में A17 बायोनिक चिप के साथ 8GB रैम शामिल हो सकती है जबकि iPhone 15 और iPhone 15 Plus में एक A16 बायोनिक चिप और 6GB रैम होने की संभावना है। चारों मॉडल्स में 5जी और LTE के लिए क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन X70 मॉडेम दिया जा सकता है। 

Jeff Pu ने डिवाइसेज कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी संकेत दिए हैं। iPhone 15 Pro Max में बढ़े हुए ऑप्टिकल जूम के लिए पेरिस्कोप टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। iPhone 15 और iPhone 15 Plus में एक 48-मेगापिक्सल रियर लेंस शामिल हो सकता है। iPhone 15 Pro के बारे में कोई चर्चा नहीं की गई है। 

iPhone 15 Pro

iPhone 15 लाइनअप की डिस्प्ले की बात करें तो, Jeff Pu का अनुमान है कि, iPhone 15 एक 6.1-इंच, iPhone 15 Plus 6.7-इंच, iPhone 15 Pro 6.1-इंच और iPhone 15 Pro Max एक 6.7-इंच डिस्प्ले के साथ रोल आउट हो सकते हैं। रूमर्स ये भी हैं कि iPhone 15 सीरीज एक USB-C टाइप पोर्ट के साथ लॉन्च हो सकती है जो कि एक लाइटनिंग पोर्ट नहीं होगा जैसे कि यूरोप ने सभी स्मार्टफोंस के लिए आधिकारिक तौर पर USB-C के उपयोग को अनिवार्य कर दिया था। 

असल में, सिर्फ बढ़ी हुई रैम को छोड़कर ये सभी स्पेसिफिकेशंस पहले ही रूमर्स के माध्यम से सामने आ चुकी थीं। हालांकि, एप्पल द्वारा नए फीचर्स के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo