Price Cut: यकीन ही नहीं होगा iPhone 13 की कीमत में आई इतनी गिरावट, नई कीमत सुनते ही खरीदने दौड़ जाएंगे

Price Cut: यकीन ही नहीं होगा iPhone 13 की कीमत में आई इतनी गिरावट, नई कीमत सुनते ही खरीदने दौड़ जाएंगे
HIGHLIGHTS

आईफोन 13 के 128जीबी वेरिएंट की असली कीमत फ्लिपकार्ट पर 69,900 है

फ्लिपकार्ट ने इस फोन पर पूरे Rs 7,901 की सीधी छूट दी है

iPhone 13 पर Rs 33,000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पाने का मौका भी मिल रहा है

एंड्रॉइड से आईफोन पर अपग्रेड करना चाहते हैं? तो ये खबर खास आपके लिए है क्योंकि एप्पल के शानदार iPhone 13 पर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक बार फिर धमाका डिस्काउंट ऑफर लेकर वापस आ गई है। iPhone के दीवानों के लिए इससे अच्छा मौका मिलना मुश्किल है। इसलिए देर न करते हुए आइए देखते हैं फ्लिपकार्ट की ये जबरदस्त डील… 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 और S23+ के कैमरा में आ रही ये दिक्कत, जाने कारण और कैसे होगा ठीक

iPhone 13 flipkart deal

iPhone 13 Flipkart Deal 

हालांकि, आईफोन 13 के 128जीबी वेरिएंट की असली कीमत फ्लिपकार्ट पर 69,900 है, लेकिन आज की खास डील में कंपनी ने इस फोन पर 11% यानि पूरे Rs 7,901 की सीधी छूट दी है जिसके बाद इसे केवल Rs 61,999 में खरीदा जा सकता है, और इतना ही नहीं स्मार्टफोन पर तगड़ा एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी चल रहा है। 

iPhone 13 Exchange Offer

एक्सचेंज ऑफर के तहत iPhone 13 बेहद कम दामों पर आपका हो सकता है क्योंकि यह कोई छोटी-मोती रकम नहीं है। फ्लिपकार्ट इस डिवाइस पर पूरे Rs 33,000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पाने का मौका दे रहा है। लेकिन बता दें कि आपको पहले अपना पिन कोड डालकर देखना होगा कि अपने क्षेत्र में एक्सचेंज उपलब्ध है या नहीं। 

यह भी पढ़ें: Samsung के प्रीमियम फोंस को धूल चटाने आ रहा Xiaomi का नया फ्लैगशिप, इस दिन है ग्लोबल लॉन्चिंग

iPhone 13 Bank Discount 

अब बात करें बैंक ऑफर की तो इसमें आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा HDFC बैंक डेबिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन और क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर Rs 2000 की अलग से छूट दी जा रही है। 

iPhone 13

iPhone 13 Specifications 

स्मार्टफोन में 6.1-इंच की OLED डिस्प्ले मिल रही है जो सुपर रेटिना XDR पैनल है। इसके अलावा यह iOS 15 सॉफ्टवेयर पर चलता है और इसमें A15 बायोनिक चिप दिया गया है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0